कंगना रनौत-राजकुमार स्टारर फिल्म मेंटल है क्या के नाम में हुआ बदलाव, अब इस टाइटल के साथ रिलीज होगी फिल्म

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की आने वाली फिल्म मेंटल है क्या (Mental Hai Kya) का नाम बदल दिया गया है। अब मेकर्स ने इस फिल्म का नाम बदलकर 'जजमेंटल है क्या (Judgemental Hai Kya)' कर दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत-राजकुमार स्टारर फिल्म मेंटल है क्या के नाम में हुआ बदलाव, अब इस टाइटल के साथ रिलीज होगी फिल्म
कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म मेंटल है क्या नाम बदल गया है(फोटो:ट्विटर)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) क्वीन के बाद एक बार फिर फिल्म मेंटल है क्या (Mental Hai Kya) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के नाम को लेकर लंबे वक्त से विवाद हो रहा था। इंडियन साइकैट्रिक सोसाइटी ने फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति जताई थी और इसके नाम में बदलाव की मांग की थी। उनका कहना था कि फिल्म के नाम में मेंटल शब्द अपमानजनक लगता है जिसके चलते ये नाम बदलना चाहिए। अब फिल्म के नाम में बदलाव हो गया है और खबरों के मुताबिक मेकर्स ने इस फिल्म का नाम बदलकर ‘जजमेंटल है क्या (Judgemental Hai Kya)’ कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार को सीबीएफसी के सदस्यों, फिल्म के प्रोड्यूसर और कंगना रनौत (Kangana Ranaut Movies) ने फिल्म को लेकर लंबी चर्चा की। इस चर्चा में फिल्म के टाइटल के अलावा कई मुद्दों पर बात हुई। इस मीटिंग में फिल्म को बिना किसी कट के पास किया गया, लेकिन इसके नाम में बदलाव किया गया। इसके इस बदले नाम के बारे में बालाजी के एक प्रवक्ता ने बात करते हुए कहा, ‘ये फिल्म मेंटल हेल्थ से जुड़ी हुई है। हमारा उद्देश्य किसी को ठेस पहुंचाना नहीं है। हम सबकी भावनाओं और संवेदनाओं का ध्यान रखते हुए इसका टाइटल बदलकर जजमेंटल है क्या रखना तय किया है।’

बताते चलें कि फिल्म के नाम के विवाद के चलते ही इसका ट्रेलर भी रिलीज नहीं हुआ था और इसकी डेट 19 जून से आगे बढ़ा दी गई है। ये फिल्म 26 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। आपको बता दें कि पहले ये 21 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बिजनेस के मकसद से इसकी रिलीज डेट को बढ़ाया गया। फिल्म मेंटल है क्या के फिल्ममेकर्स ने एक प्रेस नोट के माध्यम से नई रिलीज डेट का ऐलान किया था। इस फिल्म के अलावा, कंगना रनौत ‘पंगा’ और थलाइवी में नजर आएंगी। वहीं, राजकुमार राव मौनी रॉय के साथ मेड इन चाइना में दिखेंगे।

कंगना रनौत का व्हाइट शर्ट और मिनी स्कर्ट में दिखा विंटेज लुक

वीडियो में देखिए कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply