अनन्या पांडे की सोशल मीडिया पर फिर उड़ी जमकर खिल्ली, ट्रोलर्स ने दे डाली दोबारा स्कूल जाने की सलाह

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को हाल ही में उनके एक ट्विटर पोस्ट के कारण लोगो की जमकर फजीहत झेलनी पड़ रही है। लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए NEPOTISM SCHOOL का हवाला दे दिया है। यहां देखिये ऐसे ही कुछ ट्वीट्स।

Author   |     |     |     |   Updated 
अनन्या पांडे की सोशल मीडिया पर फिर उड़ी जमकर खिल्ली, ट्रोलर्स ने दे डाली दोबारा स्कूल जाने की सलाह
अनन्या पांडे की सोशल मीडिया पर जमकर फजीहत होते हुए (फोटो- ट्वीटर)

करण जौहर (Karan Johar) की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the Year 2) में अपने धमाकेदार अभिनय से सुर्खियों बटोरने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) हाल ही में ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। अनन्या पांडे ने हाल ही में अपनी BFF सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की है। हालांकि, तस्वीर बेहद ही प्यारी है साथ में तीनों दोस्त भी बहुत अच्छी लग रही हैं लेकिन तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में, अनन्या ने गलती से एक स्पेलिंग गलत लिख दी। अनन्या ने कैप्शन में Charlie’s Angles के बजाय Charlie’s angels लिख दिया।

यहां देखिए अनन्या पांडे का गलत स्पेलिंग के साथ ट्वीट…

हालांकि ट्वीटर पर शेयर की इन दोनों तस्वीरों को तो लोगों ने काफी पसंद किया, पर ट्रोलर्स ने उनके कैप्शन की गलती को एक मिनट में पकड़ लिया। जिसके बाद अनन्या पांडेय को आड़े हाथों लेते हुए ट्रोलर्स ने उनकी सोशल मीडिया पर जमकर खिल्ली उड़ाई है। कुछ घंटों बाद, जब अनन्या को अपनी गलती का एहसास हुआ, तो उन्होंने अपने पहले पोस्ट को हटाते हुए, दोबारा सही स्पेलिंग के साथ साझा किया।

यहां देखिए अनन्या पांडे का दूसरा ट्वीट…

इन सबके बीच ट्रोलर्स कहां चुप बैठने वाले थे। अनन्या को उनकी गलती का एहसास दिलाते हुए ट्रोलर्स ने एक के बाद कई ट्वीट्स किये जिसमें ट्रोलर्स ने उन्हें नेपोटिस्म का हवाला देते हुए दोबारा स्कूलिंग करने की सलाह दे डाली।एक ट्रोलर ने अनन्या के पुराने और नए ट्वीट को एक साथ मर्ज करते हुए कैप्शन में लिखा, जब सारा देश भारत की जीत के लिए प्रार्थना कर रहा था। तभी उस समय बॉलीवुड की ये अदाकारा चुपचाप इसे रीट्वीट कर रही थी🤪🤪🤪🤪🤪🤪।अपनी गलती का एहसास होने में 3 घंटे लग गए। ऐसा तब होगा जब आप एक NEPOTISM SCHOOL में जाते हैं।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ये पागल लड़की इतना ट्रोल होने के बाद भी 🤭🤭🤭🤭🤭🤭

एक ने लिखा, wow स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने ट्वीट डिलीट किया 😝😝😝😝😝😝

यहां देखिए ऐसे ही कुछ ट्वीट्स…

यहां देखिए अनन्या पांडे का लेटेस्ट वीडियो…

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने एक बार फिर साबित किया क्यों हैं परफेक्ट कपल, वीडियो में देखिए दोनों का दिलकश अंदाज

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply