‘इश्कबाज’ फेम सुरभि चंदना ने दिया फैंस को ‘झक्कैश’ खेलने का चैलेंज, कहा- दिखाओ बॉलीवुड ज्ञान और जीतो इनाम

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा सुरभि चंदना बॉलीवुड फिल्मों की काफी शौकीन हैं। उन्होंने अपने फैंस को 'पिंकविला' के क्विज शो Jhacaaash को खेलने का चैलेंज दिया है।

Author   |     |     |     |   Published 
‘इश्कबाज’ फेम सुरभि चंदना ने दिया फैंस को ‘झक्कैश’ खेलने का चैलेंज, कहा- दिखाओ बॉलीवुड ज्ञान और जीतो इनाम
'इश्कबाज' सीरियल फेम सुरभि चंदना भी खेलेंगी 'झक्कैश' (फोटो- पिंकविला इंस्टाग्राम)

‘पिंकविला’ की ओर से शुरू किया गया फेसबुक पर भारत का पहला लाइव गेम शो Jhacaaash हर ओर सुर्खियों में बना हुआ है। बड़े और छोटे पर्दे के तमाम सितारे खुद भी Jhacaaash खेल रहे हैं और अपने फैंस को भी 50 हजार रुपये की रकम जीतने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। ‘कुबूल है’ और ‘इश्कबाज’ सीरियल फेम टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना वैसे तो खुद बॉलीवुड फिल्मों की दीवानी हैं, अब उन्होंने अपने फैंस को भी अपने बॉलीवुड ज्ञान को टेस्ट करने का चैलेंज दिया है।

सुरभि चंदना ने फैंस से कहा है कि अगर वह उनसे ज्यादा बॉलीवुड के बारे में जानते हैं तो खेलें Jhacaaash और जीतें ढेर सारा कैश। सुरभि चंदना की फैन फॉलोइंग बताती है कि वह अपनी एक्टिंग स्किल्स की बदौलत आज हर घर पर राज करती हैं। सुरभि सोशल मीडिया (फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 20 लाख फॉलोअर्स हैं। सुरभि बीते दिनों हुए टेली अवॉर्ड्स में भी नजर आई थीं।

सुरभि चंदना ने फैंस को दिया चैलेंज…

बहरहाल फेसबुक पर भारत के पहले लाइव गेम शो Jhacaaash की बात करें तो इसके तीन राउंड हो चुके हैं। यह क्विज शो 18 मार्च से शुरू हुआ था। हर सोमवार और गुरुवार को शाम 6 बजे यह गेम लाइव हो रहा है। ‘सेक्रेड गेम्स’ फेम एक्ट्रेस कुब्रा सैत और टीवी एक्टर करण टैकर इसे होस्ट कर चुके हैं। इस शो में आप बॉलीवुड से जुड़े 10 आसान से सवालों का जवाब देकर 50 हजार रुपये तक जीत सकते हैं। हर सवाल के जवाब में आपको 4 ऑप्शन दिए जाएंगे और 10 सेकेंड में आपको सही जवाब देना होगा। इस गेम शो का हिस्सा बनने के लिए आपको फेसबुक पर जाकर Jhacaaash का पेज लाइक करना होगा। तो देर किस बात की, अभी फेसबुक पर जाकर Jhacaaash का पेज लाइक कीजिए और सभी अपडेट पाइए।

देखिए Jhacaaash से जुड़ा यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply