‘झक्कैश’ खेलकर आप जीत सकते हैं 50 हजार रुपये, आज टीवी एक्टर करण टैकर पूछेंगे बॉलीवुड से जुड़े सवाल

'पिंकविला' की ओर से शुरू किया गया फेसबुक पर भारत का पहला लाइव गेम शो Jhacaaash अपना एक हफ्ता पूरा कर चुका है। आज शाम 6 बजे इस क्विज शो को टीवी एक्टर करण टैकर होस्ट करेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
‘झक्कैश’ खेलकर आप जीत सकते हैं 50 हजार रुपये, आज टीवी एक्टर करण टैकर पूछेंगे बॉलीवुड से जुड़े सवाल
करण टैकर आज 'झक्कैश' गेम शो को होस्ट करेंगे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘पिंकविला’ की ओर से शुरू किया गया फेसबुक पर भारत का पहला लाइव गेम शो Jhacaaash हर ओर सुर्खियों में है। भला हो भी क्यों ना, यहां आपको बॉलीवुड से जुड़े 10 आसान से सवालों का जवाब देकर 50 हजार रुपये तक जीतने का मौका जो दिया जाता है। ‘झक्कैश’ क्विज शो एक हफ्ता पूरा कर चुका है और आज शाम एक बार फिर यह खेल शुरू होगा। इस बार रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में अपने डांस और सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले टीवी के मशहूर एक्टर करण टैकर इस शो के होस्ट होंगे।

करण टैकर आपसे बॉलीवुड के जुड़े 10 सवाल पूछेंगे, जवाब देने के लिए आपको 10 सेकेंड दिए जाएंगे और सभी सवालों का सही जवाब देने पर आप 50 हजार रुपये तक जीत सकते हैं। 18 मार्च से यह क्विज शो शुरू हुआ था। इससे पहले वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ फेम कुब्रा सैत इस शो को होस्ट कर रही थीं। शो के पहले एपिसोड में दो विजेता रहे थे, जिन्हें 25-25 हजार रुपये का इनाम दिया गया था। फिलहाल अगर आप बॉलीवुड के बारे में ढेर सारी जानकारी रखते हैं तो अपने इस ज्ञान को बेकार मत जाने दीजिए।

करण टैकर होंगे आज के होस्ट…

आज शाम हमारे साथ खेलिए Jhacaaash और जीतिए 50 हजार रुपये तक। बताते चलें कि यह क्विज शो हर सोमवार और गुरुवार को फेसबुक पर लाइव होगा। इसके लिए आपको फेसबुक पर जाकर Jhacaaash का पेज लाइक करना होगा। जिसके बाद आपको इस खेल और इससे जुड़े सभी अपडेट्स मिलते रहेंगे। 18 मार्च से शुरू हुआ यह गेम शो अगले तीन महीने तक लाइव होगा। इस दौरान बॉलीवुड और टीवी स्टार्स आपके साथ इस खेल को खेलेंगे और ज्यादा से ज्यादा कैश जिताने में आपकी मदद भी करेंगे।

देखिए Jhacaaash से जुड़ा यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply