बॉलीवुड दीवाने हैं टीवी स्टार बेनाफ्शा सूनावाला-प्रियांक शर्मा, फैंस को दिया ‘झक्कैश’ खेलने का चैलेंज

टीवी स्टार बेनाफ्शा सूनावाला और प्रियांक शर्मा ने फैंस को 'पिंकविला' का गेम शो 'झक्कैश' खेलने का चैलेंज दिया है। 'झक्कैश' फेसबुक पर भारत का पहला क्विज शो है।

  |     |     |     |   Published 
बॉलीवुड दीवाने हैं टीवी स्टार बेनाफ्शा सूनावाला-प्रियांक शर्मा, फैंस को दिया ‘झक्कैश’ खेलने का चैलेंज
बेनाफ्शा सूनावाला और प्रियांक शर्मा भी Jhacaaash खेलने के लिए एक्साइटेड हैं। (फोटो- पिंकविला इंस्टाग्राम)

‘पिंकविला’ की ओर से शुरू किया गया फेसबुक पर भारत का पहला लाइव गेम शो Jhacaaash हर ओर सुर्खियों में है। यहां आपको हर एपिसोड में 50 हजार रुपये तक जीतने का मौका दिया जा रहा है। छोटे और बड़े पर्दे के स्टार्स खुद भी Jhacaaash खेल रहे हैं और अपने फैंस को भी इस गेम में हिस्सा लेने के लिए मोटिवेट कर रहे हैं। टीवी स्टार बेनाफ्शा सूनावाला और प्रियांक शर्मा ने इस क्विज शो को खेलने के लिए अपने फैंस को चैलेंज दिया है।

बेनाफ्शा सूनावाला ने फैंस से कहा, ‘अगर आप मुझसे ज्यादा बॉलीवुड के बारे में जानते हैं तो हर सोमवार और गुरुवार को शाम 6 बजे खेलिए झक्कैश और जीतिए ढेर सारा कैश।’ बॉलीवुड के तमाम सितारे खुद भी Jhacaaash खेल रहे हैं और अपने फैंस को ज्यादा से ज्यादा रकम जिताने में उनकी मदद भी कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स की सुपरहिट वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ फेम एक्ट्रेस कुब्रा सैत और ‘झलक दिखला जा’ और ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल में नजर आ चुके करण टैकर इस लाइव क्विज शो को होस्ट कर चुके हैं।

बेनाफ्शा सूनावाला और प्रियांक शर्मा ने फैंस को दिया चैलेंज…

बहरहाल फेसबुक पर देश के पहले लाइव गेम शो Jhacaaash के बारे में आपको बता दें कि अभी तक इसके तीन राउंड हो चुके हैं। यह गेम शो 18 मार्च से शुरू हुआ था। हर सोमवार और गुरुवार को शाम 6 बजे यह गेम लाइव हो रहा है। इस शो में आपसे बॉलीवुड से जुड़े 10 आसान से सवाल पूछे जा रहे हैं। हर सवाल के जवाब में आपको 4 ऑप्शन दिए जा रहे हैं और 10 सेकेंड में आपको सवाल का सही जवाब देना है। सभी सवालों का सही जवाब देने पर आप 50 हजार रुपये तक जीत सकते हैं। क्विज शो Jhacaaash में भाग करने के लिए आपको फेसबुक पर जाकर झक्कैश का पेज लाइक करना होगा। तो देर किस बात की, अभी अपना फोन उठाइए और फेसबुक पर जाकर Jhacaaash का पेज लाइक कीजिए और गेम से जुड़े सभी अपडेट्स पाइए।

देखिए Jhacaaash से जुड़ा यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply