तमन्ना भाटिया को है आपसे ज्यादा बॉलीवुड का ज्ञान, अगर आप जानते हैं उनसे अधिक तो खेलिए झक्कैश

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया Jhacaaash खेलने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वह कल यानि होली के दिन शाम 6 फेसबुक पर आपको हराने के लिए तैयार बैठी हैं।

  |     |     |     |   Updated 
तमन्ना भाटिया को है आपसे ज्यादा बॉलीवुड का ज्ञान, अगर आप जानते हैं उनसे अधिक तो खेलिए झक्कैश
तमन्ना भाटिया। (फोटोः इंस्टाग्राम)

आपका इंतजार खत्म हो गया है। फेसबुक पर Jhacaaash का दूसरे एपिसोड में खेलने का समय आ गया है। इसके पहले एपिसोड में काफी ऑडियंस और बॉलीवुड हस्तियों ने हिस्सा लिया। आपको लगता है कि आपने खेलने का पहला अवसर गवा दिया है तो आपके पास दोबारा मौका है 50,000* रुपए तक नकद जीतने का। Jhacaaash का दूसरा एपिसोड कल (होली) शाम 6 बजे लाइव होने वाला है।

लेकिन आप अकेले नहीं जो इस गेम को खेलेंगे। बॉलीवुड के हमारे पसंदीदा स्टार्स भी आप की तरह Jhacaaash खेलने के लिए एक्साइटेड हैं। बाहुबली और केजीएफ स्टार तमन्ना भाटिया ने हमारे साथ कुछ ट्रिविया (बॉलीवुड से जुड़ी जानकारी) शेयर किया है। क्या आप जानते हैं की फिल्म ‘3 इडियट्स’ में प्रेग्नेंसी सीन फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के लिए फिल्माया गया था? यह जानकारी हमारे लिए सच में अचंभित करने वाली है और इससे भी ज्यादा ये कि तमन्ना भाटिया को इसकी जानकारी थी। अगर आपके पास तमन्ना भाटिया की तरह बॉलीवुड की जानकारी का भंडार है? तो कल दूसरे एपिसोड में हिस्सा लेने के लिए Jhacaaash Facebook Page को लाइक और फॉलो करें। हां, हम जानते हैं कि कल होली है, जिसकी वजह से आपके लिए कुछ स्पेशल और छोटा सरप्राइज भी है।

यहां देखिए तमन्ना भाटिया का बॉलीवुड ज्ञान…

बस देने 10 सवालों के जवाब

आने वाले हफ्तों में बॉलीवुड के और स्टार आपसे अपनी बॉलीवुड की रूचिकर जानकारी शेयर करेंगे, जिससे गेम के प्रति आपका उत्साह बना रहेगा। आप लोगों को जानने की जरूरत है, आपको सभी 10 सवालों को सही जवाब देने होंगे। यह समय है अपनी बॉलीवुड की जानकारी बढ़ाने का और हमारे पूछे गए 10 सवालों को जवाब देने का। Jhacaaash को कुबरा सैत होस्ट करेंगी और आपसे 10 सवाल पूछेंगी। तो उत्तर देने की तैयारी शुरू करिए।

यहां देखिए झक्कैश का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply