झक्कैश खेलने वाले पहले दो विजेताओं को बधार्ई, होली पर आएगा दूसरा एपिसोड, खेलें और जीते 50000* तक नकद रुपए

झक्कैश के पहले दो विजेताओं ने साबित कर दिया है कि बॉलीवुड के बारे में जितना वो जानते हैं उतना कोई नहीं जानता। लेकिन आप कल शाम (21 मार्च) को खेल कर साबित कर सकते हैं कि आप बॉलीवुड के किंग हो।

  |     |     |     |   Updated 
झक्कैश खेलने वाले पहले दो विजेताओं को बधार्ई, होली पर आएगा दूसरा एपिसोड, खेलें और जीते 50000* तक नकद रुपए
झक्कैश को होस्ट करेंगी क्रुबा सैत।

लंबे इंतजार के बाद झक्कैश का पहला एपिसोड सोमवार को झक्कैश फेसबुक पेज पर शाम 6 बजे फेसबुक लाइव हुआ। 30 मिनट तक चला ये शो काफी इंटरेस्टिंग रहा और बॉलीवुड के खान थीम पर आधारित ये एपिसोड काफी रौचक रहा। हमारी होस्ट कुबरा सैत ने काफी फिनिशिंग के साथ इसकी कमान संभाल रखी। इस दौरान 500 से अधिक लोगों ने ये लाइव गेम खेला और बॉलीवुड के लिए अपने प्यार को साबित करने की कोशिश की। सभी लोगों में से केवल दो ही व्यक्ति 10 सवालों के सही उत्तर बताने में कामयाब रहे। अर्पित आनंद और अरु बोस, दोनों ने 25,000* नकद पुरस्कार जीते। उन्होंने यह साबित किया कि बॉलीवुड के खान के बारे में वो जितना जानते हैं, उतना कोई नहीं जानता है।

अगर आप सभी ने Jhacaaash खेला लेकिन कुछ सवालों की वजह से जीत नहीं पाए तो, चिंता मत करिए! आपके पास अब भी मौका है 50,000* रुपए जीतने का, हमारा अगला एपिसोड कल आ रहा है। जैसा की आप सभी जानते हैं कल होली है, हमारे पास आपके लिए और कुछ भी स्पेशल है। आपको बस इतना करना है, हमारे झक्कैश फेसबुक पेज को लाइक और फॉलो करना है। कल शाम 6 बजे ट्यून करना है।

इन बॉलीवुड हस्तियों को है आपका इंतजार

इस बीच, आपको अधिक उत्साहित करने के लिए, आपके कई पसंदीदा बॉलीवुड हस्तियां आपको रोमांचक ट्रिविया (बॉलीवुड की जानकारी) आपसे साझा कर, आपका माहौल बनाएंगी। कार्तिक आर्यन, कृति सैनन, टोनी और नेहा कक्कड़, अर्जुन रामपाल और कई बड़े कलाकार भी झक्कैश खेलने के लिए सुपर उत्साहित हैं। इसलिए तैयार हो जाओ। अपने कैलेंडर में कल की तारिख को याद करने के लिए मार्क कर दो और आज अपने बॉलीवुड ज्ञान को बढ़ाना शुरू कर दो। सभी 10 उत्तर सही देने वाले के पास नकद इनाम जीतने का मौका है।

यहां देखिए झक्कैश का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply