वेलेंटाइन डे 2019: राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया प्यार का दिन

'वेलेंटाइन डे' पर अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ एक फोटो शेयर की। वहीं अंगद बेदी ने भी नेहा धूपिया के साथ आज की रात को सेलिब्रेट करने का अपना प्लान बताया।

  |     |     |     |   Updated 
वेलेंटाइन डे 2019: राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया प्यार का दिन
राजकुमार राव और पत्रलेखा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कीं (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस पत्रलेखा बेहद सुलझे हुए रिलेशनशिप में हैं। वह पिछले 8 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मीडिया के सामने की बात हो या फिर सोशल मीडिया की, न ही राजकुमार और न ही पत्रलेखा अपने रिश्ते को छुपाना पसंद करते हैं। दोनों एक दूसरे के प्रति प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते। ‘वेलेंटाइन डे’ पर राजकुमार और पत्रलेखा, दोनों ने ही एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। राजकुमार राव कहते हैं कि वह नहीं मानते कि प्यार जताने के लिए एक ही दिन होता है।

‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब राजकुमार राव हिंदी रश डॉट कॉम के सहयोगी वेबसाइट ‘पिंकविला’ से एक्सक्लूसिव बातचीत कर रहे थे तो उन्होंने ‘वेलेंटाइन डे’ के बारे में कहा, ‘मैं वेलेंटाइन डे मनाने वाले टाइप का लड़का नहीं हूं। हमें हर दिन प्यार के दिन के रूप में मनाना चाहिए तो मैं ताउम्र हर दिन इसे ऐसे ही मनाऊंगा। हालांकि ये खास दिन होता है तो देखते हैं, लेकिन मेरा कोई प्लान नहीं है। अगर मुझे लगेगा कि मुझे कुछ करना चाहिए तो मैं जरूर करूंगा।’ राजकुमार और पत्रलेखा ने वेलेंटाइन डे पर शेयर की गई तस्वीरों में भी एक दूसरे को टैग करते हुए प्यारा सा मैसेज लिखा है।

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शेयर की यह तस्वीर…

दूसरी ओर अंगद बेदी और नेहा धूपिया भी वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए डिनर डेट पर जाने वाले हैं। अंगद बेदी ने कहा, ‘आज का दिन हम अपने-अपने काम में बिजी हैं। मैं महबूब स्टूडियो में जोया फैक्टर की शूटिंग कर रहा हूं। ये 5 अप्रैल को रिलीज होगी। नेहा भी शो की शूटिंग कर रही हैं, मुझे लगता है कि वह बीएफएफ के प्रोमो की शूटिंग कर रही हैं। मैंने उनसे बात की है कि क्या हम मिल सकते हैं और डिनर डेट पर चल सकते हैं। बस यही हमारा प्लान है। 8 बजे तक हम फ्री हो जाएंगे। हम अपने बेस्ट आउटफिट्स पहनेंगे और डिनर के लिए बाहर जाएंगे।’

देखें अंगद बेदी और नेहा धूपिया की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply