प्यार के दिन वेलेंटाइन डे को अनोखे अंदाज में मना रहे हैं बॉलीवुड सितारे, देखिए शानदार तस्वीरें और वीडियो

आज प्यार का दिन है यानी आज 'वेलेंटाइन डे' है। प्रेमी जोड़े आज के दिन को यादगार बनाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। इस कड़ी में बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं हैं। स्टार्स भी इस दिन को अपने प्यार के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
प्यार के दिन वेलेंटाइन डे को अनोखे अंदाज में मना रहे हैं बॉलीवुड सितारे, देखिए शानदार तस्वीरें और वीडियो
बॉलीवुड सितारे अनोखे अंदाज में 'वेलेंटाइन डे' सेलिब्रेट कर रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

प्रेम दिवस, प्यार का दिन, इजहार-ए-मोहब्बत का दिन, वेलेंटाइन डे…14 फरवरी यानी आज के दिन को इतने सारे नामों से पुकारा जाता है। कहने वाले तो यह भी कहते हैं कि पूरे साल भर में आज का दिन ही प्यार के लिए प्रेरित है। हालांकि यह थोड़ा विवादित भी है, बहुत से लोगों का मानना है कि हर दिन प्यार का होता है और इसके इजहार के लिए किसी विशेष दिन की कोई जरूरत नहीं है। बहरहाल वाद पर विवाद तो होता रहेगा और प्रेमी भी इस दिन को बखूबी मनाते रहेंगे। इस बीच बॉलीवुड सितारे भी ‘वेलेंटाइन डे’ को अपने प्यार के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो के जरिए सेलेब्स अपने फैंस को बता रहे हैं कि वह अपने पार्टनर से कितना प्यार करते हैं।

अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ट्विंकल गाना गा रही हैं और डांस कर रही हैं। वीडियो के कैप्शन में अक्षय कुमार का ट्विंकल के प्रति बेशुमार प्यार साफ झलक रहा है। उन्होंने कैप्शन में मजाकिया लहजे में लिखा है कि साल 2001 (अक्षय और ट्विंकल की शादी का साल) से उनकी बीवी उन्हें पका रही हैं। वह आगे लिखते हैं कि ट्विंकल 24×7 उनका मनोरंजन करती हैं। कैप्शन में उन्होंने ट्विंकल को ‘वेलेंटाइन डे’ भी विश किया है।

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडइनफ के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा, ‘शायद तुम इस दुनिया के लिए एक इंसान हो, लेकिन मेरे लिए तुम मेरी दुनिया हो। हैप्पी वेलेंटाइंस डे माय लव। पति परमेश्वर।’ अर्जुन रामपाल-गैबरीला डेमेट्रिएडस, करण सिंह ग्रोवर-बिपाशा बसु समेत बॉलीवुड के तमाम कपल्स ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर इस साल के ‘वेलेंटाइन डे’ की यादों को यादगार बनाते हुए फैंस के साथ उन लम्हों को शेयर किया है। नीचे देखें बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

Spread the love. Happy Valentines to all. #valentines

A post shared by Arjun (@rampal72) on

View this post on Instagram

My reaction to #valentinesday

A post shared by WARINA HUSSAIN (@warinahussain) on

View this post on Instagram

Turns out I’m taken. 😍😉

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply