एक्सक्लूसिव: विजय वर्मा ने जब अमिताभ बच्चन से मिलाया हाथ, तो जानिए क्यों जोर-जोर से हंसने लगे महानायक?

विजय वर्मा ने गली बॉय फिल्म में मोईन भाई का किरदार निभाया है। इन्हे भी फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। कल से ही सोशल मीडिया पर विजय वर्मा को लेकर कई तरह की न्यूज़ वायरल हो रही है।

  |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: विजय वर्मा ने जब अमिताभ बच्चन से मिलाया हाथ, तो जानिए क्यों जोर-जोर से हंसने लगे महानायक?
विजय वर्मा और अमिताभ बच्चन की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा प्रदर्शन कर रही है। इतना कि करोडो रूपये जमा हो चुके हैं। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के सभी किरदारों के साथ न्याय किया गया है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और विजय वर्मा के एक्टिंग की भी खूब तारीफ़ हो रही है। विजय वर्मा ने गली बॉय फिल्म में मोईन भाई का किरदार निभाया है। इन्हे भी फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। कल से ही सोशल मीडिया पर विजय वर्मा को लेकर कई तरह की न्यूज़ वायरल हो रही है। मीडिया पर इनके इंटरव्यू चल रहे हैं। हिंदी रश डॉट कॉम ने भी विजय वर्मा के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू किया जिसमे उनकी लाइफ से जुड़ी कई दिलचस्प बातें हमे पता चली।

विजय वर्मा… इस नाम में ही दम है वो इसलिए क्योंकि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म में उनके किरदार का नाम विजय वर्मा होता है। हमने इंटरव्यू में विजय वर्मा से इस नाम के बारे में पुछा तो उन्होंने बताया कि ‘परिवार की सोच फ़िल्मी नहीं है लेकिन ये नाम उन्हें अच्छा लगा तो उन्होंने रख दिया। वैसे एक बहुत यादगार किस्सा याद आया आपको बताता हूं। पिंक फिल्म की शूटिंग चल रही थी। जब मै पहली बार अमिताभ बच्चन जी से मिला तो देखा कि वे अपनी बिग बी वाली स्टाइल में मेरे सामने आए। मैंने उनसे हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा दिया और अपना नाम बताया ‘सर मेरा नाम है विजय वर्मा’। विजय वर्मा नाम सुनते ही अमिताभ सर जोर जोर से हंसने लगे। उन्होंने ने भी यही सवाल पुछा कि मेरा नाम विजय वर्मा कैसे पड़ा’।

आपको बता दें कि विजय वर्मा ने अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म पिंक में निगेटिव रोल निभाया था। गली बॉय फिल्म में विजय वर्मा का मोईन भाई वाला किरदार अभिनेता ईशान खट्टर को इतना पसंद आया है कि ईशान ने रैप गाते हुए का एक वीडियो बनाया है और सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। गाने में ईशान ने स्पेशली मोईन भाई का नाम सलामी देते हुए मेंशन किया है।

देखें विजय वर्मा की तस्वीरें 

देखें हिंदी रश डॉट कॉम का नया वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply