Kabir Singh Movie: शाहिद कपूर ने बताया पहली बार कब टूटा था उनका दिल, ब्रेकअप को लेकर कही इमोशनल बात

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh Movie)' में नजर आने वाले हैं। इस एक्टर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि पहली बार दिल कब टूटा था।

  |     |     |     |   Updated 
Kabir Singh Movie: शाहिद कपूर ने बताया पहली बार कब टूटा था उनका दिल, ब्रेकअप को लेकर कही इमोशनल बात
एक्टर शाहिद कपूर (फोटो:विरल/मानव)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जल्द ही फिल्म ‘कबीर सिंह (Kabir Singh Movie)’ में नजर आने वाले हैं। इसमें वो एक ऐसे सर्जन की भूमिका निभाएंगे जिसमें उसका दिल टूटने के बाद वो शराब की लत में इस तरह डूब जाता है कि सबकुछ भूल जाता है। लेकिन सिर्फ फिल्म में नहीं, रियल लाइफ में भी इस एक्टर का दिल टूट चुका है और इस बारे में खुद शाहिद ने खुलासा किया है।

हाल ही में हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Movies) ने अपने दिल टूटने से लेकर ब्रेकअप तक, कई बातें शेयर की। जब शाहिद से पूछा गया कि क्या कभी ‘कबीर सिंह‘ की तरह ब्रेकअप के बाद वो भी लाइफ में ऐसे खुद को नुकसान पहुंचाने वाली चीजें की है। तो इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा-

फिल्म में ब्रेकअप के दर्द से गुजरते हुए कुछ सीन्स हैं। मैं अपनी लाइफ में इससे गुजरा हूं और अपने कई दोस्तों को भी इस सिचुएशन से गुजरते देख चुका हूं। हम सभी कभी न कभी लाइफ में भावनात्मक रूप से कमजोर पड़ जाते हैं। एक ऐसा वक्त आता है जब हम खुद को अकेला महसूस करते हैं और अपने आप को ही नापसंद करने लगते हैं। ये पल हमारे लिए काफी नाजुक होता है।

वहीं, जब शाहिद कपूर से पूछा गया कि उनका सबसे पहले कब दिल टूटा था, तो इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा-

जब मैं नौवीं क्लास में था तब एक लड़की को काफी पसंद करता था। हमारी क्लास में सिर्फ 4 लड़कियां थी। क्लास के आधे से ज्यादा लड़के उस लड़की को पसंद करते थे। मैं उस लड़की की लिस्ट में 5-6 नंबर पर भी नहीं था। वो मेरे बारे में ज्यादा जानती तक नहीं थी।

आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आएंगी। गौरतलब हो कि ‘कबीर सिंह’ को संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशित किया है वहीं, भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्वी वर्दे ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 21 जून को रिलीज होगी। ये फिल्म साल 2017 में आई सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है।

जानिए शाहिद कपूर ने ‘कबीर सिंह’ में सर्जन की भूमिका निभाने के लिए कैसे तैयारियां की…

देखिए शाहिद कपूर का मजेदार वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply