युवराज सिंह नहीं हुए हैं रिटायर, इस बड़े रियल्टी शो में लगाएंगे चौके छक्के, क्रिकेटर को चढ़ा ये नया शौक

इंटरनेशनल क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास लेने के बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh colours tv) के सबसे फेमस रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron ke Khiladi Season 10) में नजर आ सकते हैं, जिसमें उनका बेहद ही अलग अंदाज देखने को मिलेगा। जानिए कैसा होगा शो।

  |     |     |     |   Published 

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास (Retirement) ले लिया है। इसके बाद फैंस के बीच ये सवाल उठा रहा है कि आखिर इसके बाद वह क्या करने वाले हैं? युवराज सिंह खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi season 10) में नजर आ सकते हैं। दअरसल हाल ही में खबरें सामने आई है कि युवराज खतरों के खिलाड़ी 10 का हिस्सा बन सकते हैं। ऐसा कहा  भी जा रहा है कि वह इसके लिए हां भी कह  सकते हैं।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh Khatron Ke Khiladi season 10) को खतरों के खिलाड़ी 10 में बुलाया जा सकता है। युवराज के फैंस इस बात को अच्छे से जानते होंगे की उन्हें एडवेंच करना कितना पसंद है और ऐसे में वह शो के लिए भी हां कर सकते हैं। युवराज यदि इस शो में दिखाई देते हैं उनका अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी। इस सीजन को अर्जेंटीना में शूट किया जाएगा। वैसे महज एक या दो दिन में यह बात सामने आ जाएगी कि युवराज इस शो में नजर आएंगे या नहीं।

वहीं, युवराज सिंह की पत्नी हेजल ने रियलिटी शो में पार्ट लेने की बात पर कहा कि यदि युवराज को इसके लिए अप्रोच किया जाता है तभी वह इसका हिस्सा नहीं होंगे। साथ ही युवराज ने जब अपने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की बात कही थी तो उन्होंने अपने भविष्य की योजना के बारे में नहीं बताया था। क्या आप युवराज को इस शो में देखना चाहेंगे हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply