ये है टॉप 10 टीवी सीरियल की लिस्ट, वीडियो में देखें किसने मारी बाजी और कौन हुआ टीआरपी रेटिंग से बाहर

हम लेके आए हैं आपके लिए टॉप 10 टीवी सीरियल की लिस्ट, और आइये ऐसे में जानते है की आपके फेवरेट टीवी शो में से कौनसे शो ने मारी है बाज़ी। इस रेटिंग लिस्ट में कसौटी जिंदगी की, ये उन दिनों की बात है, तुजसे है राब्ता जैसे शो में से कौन है नंबर 1 और किसने बनायीं टॉप 10 में अपनी जगह। यहां देखिए पूरा वीडियो।

  |     |     |     |   Published 

हर बार की तरह भी इस हफ्ते की ऑनलाइन टीवी टीआरपी आ चुकी है| जिसमें कुछ सीरियल्स को अच्छी छलांग लगाने का चांस मिला है तो वहीँ कुछ ऐसे भी शोज़ है जो लुढ़क कर नीचे चले गए हैं | आईये आपको बताते हैं इस हफ्ते की ऑनलाइन टीवी टीआरपी|

सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ के लिए ये हफ्ता यादगार होने वाला है। इस बार सीरियल ने रिकॉर्ड ब्रेक करने वाले नंबर के साथ टीआरपी लिस्ट में जगह बनाई है। इस सीरियल की ये कामयाबी यकीनन उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी साबित होगी। आपको बता दें कि जब से सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ शुरू हुआ है ये हमेशा नंबर एक पर अपनी जगह बनाए रखने में कामयाब रहा है। तो बिना देर किए आईए जानते हैं इस हफ्ते किस सीरियल ने मारी बाजी और कौन रहा इस दौड़ में पीछे।

बात करें सबसे पहले नंबर एक की तो स्टार प्लस का सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ 36.7 प्वॉइंट्स के साथ नंबर एक पर बना हुआ है। कलर्स का सीरियल ‘नागिन 3’ 33.00 प्वॉइंट्स के साथ दूसरे पोजिशन, स्टार प्लस का सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2‘ 31.3 प्वॉइंट्स के साथ तीसरे पोजिशन , स्टार प्लस का ही सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ 27.7 प्वॉइंट्स के साथ चौथे पोजिशन, स्टार प्लस पर ही आने वाला सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ 24.9 प्वॉइंट्स के साथ पांचवें पोजिशन पर है।

आगे की पोजिशन की बात करें, तो सोनी टीवी का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ 22.8 प्वॉइंट्स के साथ छठवें पोजिशन, सोनी पर ही आने वाला सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ 21 प्वॉइंट्स के साथ सातवें, कलर्स पर आने वाला ‘इश्क में मरजावां’ 20.5 प्वॉइंट्स के साथ आठवें, स्टार प्लस का सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ 17.1 प्वॉइंट्स के साथ नौवें और जीटीवी पर आने वाला सीरियल ‘तुझसे है राब्ता’ 15.0 प्वॉइंट्स के साथ दसवें पोजिशन पर है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply