World Cup 2019: INDIA Vs PAK मैच में शानदार जीत पर विराट ब्रिगेड को बॉलीवुड सेलेब्स ने दिए ये मजेदार रिएक्शन

रविवार को IND VS PAK (ICC World Cup 2019) में जीत के इरादे से मैदान पर उतरी टीम इंडिया की शानदार जीत हुई। भारतीय टीम ने पाकिस्तान के सामने 336 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन विरोधी टीम मात्र 212 रन बनाकर ही ढ़ेर हो गई। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी टीम इंडिया को जीत की बधाई दी।

  |     |     |     |   Published 

रविवार को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप (ICC World Cup 2019) में जीत के इरादे से मैदान पर उतरी टीम इंडिया की शानदार जीत हुई। भारतीय टीम ने पाकिस्तान के सामने 336 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन विरोधी टीम मात्र 212 रन बनाकर ही ढ़ेर हो गई। बारिश के कारण मैच में आई रूकावट के बाद भी पाकिस्तान टीम को 40 ओवर में 302 रन यानि बाकी बचे पांच ओवर में 136 रन का लक्ष्य मिला लेकिन पाकिस्तानी टीम केवल छह विकेट पर 212 रनों पर ही सिमट गई। डकवर्थ लुईस मेथड से चल रहे इस गेम में भारतीय टीम ने पाकिस्तानी टीम को 89 रनों की करारी शिकस्त दी।

क्रिकेट वर्ल्डकप में सातवीं बार पाकिस्तान को भारतीय टीम के आगे घुटने टेकने पड़े। इस शानदार जीत के बाद पूरे भारत में खुशी का माहौल है। क्रिकेट प्रेमी अपने अपने स्टाइल से भारतीय टीम को इस शानदार जीत पर बधाई दे रहें हैं।ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी कहां पीछे रहने वाले थे। सलमान खान से लेकर टीम इंडिया के नन्हें फैन तैमूर अली खान भी इस लिस्ट में शामिल हो गए। ब्लू जर्सी पहन करीना और सैफ अली खान के लाड़ले तैमूर अली खान भी टीम इंडिया की मेजबानी करते हुए दिखाई दिए।

तैमूर अली खान की ये तस्वींर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । तैमूर इंडिया की टीशर्ट को पहने हुए विराट ब्रिगेड को सैल्यूट करते नजर आ रहें हैं। वहीं सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है । जिसमें वो टीम इंडिया की ब्लू जर्सी पहनें हुए मैच का लुफ्त उठाते हुए नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया की जीत पर बधाई देते हुए उन्होंने लिखा, ‘भारत की तरफ से, बधाई हो टीम भारत’ ।

भारतीय टीम के हौसले को और बुलंद करने के लिए सैफ अली खान मैनचेस्टर पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच चल रही शानदार भिड़त का लुत्फ उठाया। इंग्लैंड की सरजमीं पर इस ऐतिहासिक मैच का गवाह बनने के लिए सैफ अली खान के साथ फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर भी नजर आई।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply