World Cup: टीम इंडिया की जीत पर पूनम पांडे ने मनाया जश्न, हॉट तस्वींर शेयर कर पाकिस्तान को दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान को हराने के बाद टीम इंडिया को चियर्स करते हुए पूनम पांडे (poonam pandey) ने एक बार फिर बेहद ही हॉट अंदाज और बोल्ड फोटो शेयर कर पकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। इस बार उन्होंने टीम इंडिया (Team India) की जीत का जश्न कुछ अलग ही अंदाज में मनाया है।

  |     |     |     |   Published 

एक बार फिर पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने एक पोस्ट से लोगों के बीच खलबली मचा दी है। पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनके दो अलग-अलग रूप देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ पूनम पांडे जहां बुर्का पहने हुए नजर आ रही है। तो वहीं, दूसरी वह बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आईं हैं। पूनम पांडे ने अपने इस पोस्ट को प्रेरणादायक पोस्ट बताया है। कहा जा रहा है कि पूनम पांडे ने अपना ये पोस्ट टीम इंडिया की जीत के बाद शेयर किया है।

पूनम पांडे (Poonam Pandey Hot Photos) ने जिस पोस्ट को प्रेरणादायक बताया है, उसमें वह एक तरफ एक बुर्का पहने हुए नजर आ रही है, जोकि पाकिस्तान से जुड़ा हुआ बताया गया है। दूसरी और वह एक भारतीय पूनम पांडे बनी हुई है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार दिखाई दिया है। इतना ही नहीं भारत के पाकिस्तान को हराने के बाद पूनम पांडे ने टीम इंडिया को बाधाई दी। साथ ही  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम इंडिया के लिए अपना एक हॉट वीडियो  भी शेयर किया।

ऐसा पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे ऐसे अवतार में नजर आईं हो, इससे पहले जब भारत ने साउथ अफ्रीका से मुकाबला जीता था, उस वक्त भी पूनम पांडे ने अपनी हॉट फोटोज शेयर की थी। वहीं, हाल ही में पाकिस्तान ने एक एड रिलीज किया था जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक उड़ाया गया था। बाकी भारतीय लोगों के साथ-साथ पूनम पांडे को भी ये बात बिल्कुल भी पंसद नहीं आई और उन्होंने अपने पाकिस्तान को इसका जवाब अपने ही अंदाज में जरा हटकर दिया।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply