Weekly Box Office Collection: ड्रीम गर्ल के कलेक्शन ने की सबकी बोलती बंद, सेक्शन 375 ने जमा किये इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection) पर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) और ऋचा चड्डा की सेक्शन 375 (Section 375) ने की अब तक कितने करोड़ की कमाई।

Author   |     |     |     |   Updated 

सबसे पहले बात करते है फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) की। फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली है। फिल्म की कहानी एकदम हटकर है, जिसके चलते फिल्म की कमाई अच्छी खासी हो रही है। इस हफ्ते अब तक फिल्म की कमाई  44 करोड़ रही है। इस फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं जोकि लड़की की आवाज निकालकर लोगों से बात करता है।  फिल्म ने रिलीज होने के तीसरे दिन इतने करोड़ की कमाई की है।

13 सितंबर को ड्रीम गर्ल के साथ फिल्म सेक्शन 375  (Section 375) भी रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रेप केस के कई पहलुओं को बेहतरीन तरीके से उजागर करने की कोशिश की गई है। फिल्म में अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा ने शानदार एक्टिंग की है। लेकिन इसके बावजूद फिल्म की इस हफ्ते की कमाई देखे तो वो काफी कम रही है। फिल्म ने अब तक 4.52 करोड़ रुपये कमाए है। जोकि काफी हैरान करने वाली बात  है।

इसके बाद अब बारी आती है फिल्म छिछोरे (Chhichhore) की। ये फिल्म बड़े पर्दे पर 6 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में  7 दोस्तों की कहानी को दर्शाया गया, जिससे लोगों ने खुद को जोड़ा भी। इस फिल्म ने अब तक 94 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसे में उम्मीद है कि ये फिल्म आने वाले हफ्ते में  100 करोड़ का आकाड़ पार कर ही लेगी।

श्रद्धा कपूर की दूसरी फिल्म साहो (Saaho) भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी खास कमाई कर रही है। इस फिल्म ने अब तक पूरे 424 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। यानी फिल्म छिछोरे के बाद एक्ट्रेस की ये फिल्म भी लोगों के बीच सुपरहिट रही है। एक्ट्रेस के साथ इस फिल्म में साउथ के मेगास्टार प्रभास नजर आ रहे हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply