सुशांत सिंह की छिछोरे से लेकर प्रभास की साहो तक, जानिए किस फिल्म ने कमाए कितने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर इस समय साहो (Saaho) छिछोरे (Chhichhore) और मिशन मंगल जैसी फिल्मों का बोलबाला हैं। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि इस हफ्ते कमाई के मामले में कौन सी फिल्म निकली आगे वहीं, किस फिल्म की रफ्तार पर लगा ब्रेक।

  |     |     |     |   Updated 

इस बार बड़े पर्दे पर फिल्म साहो (Saaho) से लेकर छिछोरे (Chhichhore) रिलीज हुई, जोकि मिल्टस्टारर फिल्में हैं। इन दोनों फिल्मों का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्या रहा वो आज हम आपको बताने जा रहे हैं। वहीं 15 अगस्त को रिलीज होने के बाद भी अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई के मामले में किसी से पीछे नहीं है। वहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म के मुकाबले एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस कमाई के मामले में थोड़ी पीछे रहे गई। आइए जानते हैं अब तक इन फिल्मों ने बॉक्स पर कितनी कमाई की है। कौन सी फिल्म लोगों के दिलों पर जबरदस्त तरीके से राज कर रही है और कौन इस लिस्ट में है पीछे।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे 6 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। इस फिल्म ने अब तक 35 करोड़ की कमाई कर ली है। जब की इस फिल्म का बजट  65 करोड़ बताया जा रहा है। ऐसे में लगता है कि ये फिल्म आने वाले हफ्ते में और भी अच्छी कमाई करेगी। ये फिल्म 7 दोस्तों की कहानी पर आधारित है। श्रद्धा कपूर की दूसरी फिल्म साहो भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खास कमाई कर रही है। इस फिल्म ने अब तक पूरे भारत में 260.8 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ मेगा स्टार प्रभास नजर आ रहे हैं। फिल्म में फुल एक्शन और धमाल देखने को मिला है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 30 अगस्त को रिलीज हुई थी।

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त के दिन रिलीज हुई थी। रिलीज होने के इतना दिनों बाद भी ये फिल्म अच्छी कमाई कर रही हैं। इस फिल्म ने अब तक 188 करोड़ की कमाई की है। ये फिल्म सची घटना पर आधारित है और इसमें एक्ट्रेस विद्या बालन और तापसी पन्नू भी नजर आईं हैं। इस फिल्म का बजट 100 है। यानी फिल्म ने अपने बजट से कई ज्यादा कमाई कर ली है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply