वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स में मलाइका अरोड़ा-सारा अली खान तक इन अभिनेत्रियों ने लहराया अपने हुस्न का परचम, वीडियो

बुधवार की रात वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स नाइट्स (Vogue Beauty Awards 2019) का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में जहां मलाइका अरोड़ा ने अपनी खूबसूरती से अच्छे-अच्छों के छक्केछुड़ा दिए तो वहीं सैफ अली खान की लाड़ली भी कहां पीछे थी।

  |     |     |     |   Published 

वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स (Vogue Beauty Awards 2019) नाइट्स में कई खूबसूरत हसीनाओं ने अपना जलवा बिखेरा। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से लेकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और कृति सेनन (Kriti Sanon) इस मौक पर बेहद ही ग्लैमरस लुक में नजर आईं। आइए देखते ही सभी एक्ट्रेस की खूबसूरत झलक।

मलाइका अरोड़ा वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स में बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में पहुंची थी। एक्ट्रेस इस मौके पर व्हाइट कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आईं। इतना ही नहीं ग्लैमरस गाउन के साथ मलाइका ने डार्क लिपस्टिक लगाई हुई थी। मलाइका के साथ-साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी नजर आईं। इस इवेंट के दौरान दोनों बहनों की बॉन्डिंग साफ देखने को मिली।

अब बारी आती है एक्ट्रेस आलिया भट्ट की, जोकि इस इवेंट में काफी प्यारी लग रही थीं। उन्होंने सिल्वर और व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इसके अलावा उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ कोई सी भी ज्वेलरी क्रेरी नहीं की हुई थी। शिल्पा शेट्टी ब्लैक कलर के गाउन में काफी सुंदर दिखाई दी। वहीं, कृति सेनन ने शाइनिंग पिंक कलर का गाउन पहना हुआ था। इस खास मौके पर कीर्ति कुल्हारी के भी जलवे देखने को मिले हैं। कैंसर के इलाज के बाद भारत लौटीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी इस मौके पर दिखाई दी। आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स में ब्लैक कलर का गाउन पहने पहुंची थीं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply