तकरार में ही नहीं बल्कि प्यार में भी आगे हैं बिग बॉस की जोड़ियां, यहां जानिए कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

बिग बॉस (Bigg Boss) का घर हो और प्यार (Love Stories) न हो ऐसे कैसे हो सकता है। आइए आपको बताते है उन कंटेस्टेंट के बारे में जिन्होंने शो के दौरान एक दूसरे को दिल दिया।

Author   |     |     |     |   Published 

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी (Prince Narula and Yuvika Chaudhary)

सबसे पहले बात करते हैं प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की, जिन्हें प्यार से उनके फैंस प्रिविका कहते हैं। बिग बॉस के नौवें सीजन के दौरान ये दोनों एक दूसरे से मिले। उन्होंने शो के दौरान अपनी केमिस्ट्री से कई लोगों का दिल जीता। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस जोड़ी ने पिछले साल शादी कर ली और अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया।

गौहर खान और कुशाल टंडन (Veena Malik and Ashmit Patel)

गौहर खान और कुशाल टंडन बिग बॉस 7 के दौरान कंटेस्टें के रूप में एक दूसरे से मिले थे और बाद में दोनों को प्यार हो गया। बिग बॉस के बाद, उन्हें एक और रियलिटी शो में भी पार्ट लिया। लेकिन बाद में इस कपल ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। आपको बता दें कि गौहर और कुशाल ने एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया हैै।

पूजा बेदी और आकाशदीप सैगल (Pooja Bedi and Akashdeep Saigal)

बिग बॉस के पांचवें सीजन के दौरान पूजा और आकाशदीप ने अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री के कारण सुर्खियों बंटोरी थी। दोनों ने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया और आकाशदीप ने पूजा का नाम अपने बाइसेप पर भी लिखवाया था। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा टाइम तक नहीं चला। इसके बावजूद दोनों आज भी एक दूसरे के साथ  अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply