Funny Video: यहां देखिए Tik Tok के बेस्ट टॉप 5 ट्रेडिंग वीडियो, हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

टिक टॉक (TikTok) ने कई लोगों को रातों- रातों स्टार्स बना दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि टिक टॉक पर कई ऐसे फनी वीडियोज (TikTok Funny Video) भी बनाए जाते है जोकि लोगों को काफी पसंद आते हैं। यहां देखिए ऐसी ही टॉप 5 ट्रेडिंग टिकटॉक वीडियोज।

  |     |     |     |   Updated 

इस वक्त सबसे ज्यादा सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म एंटरटेनमेंट के लिए जिसका इस्तेमाल किया जा रहा है वो है टिकटॉक (TikTok Videos)। जी हां, आजकल चाहे वो बड़े हो या फिर बच्चे हर कोई टीकटॉक पर वीडियो बनाता दिखा दे रहा है। कुछ लोग तो इस पर इतने फनी वीडियोज बनाते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। ऐसे ही कुछ वीडियोज हम आपके लिए लेकर आए है जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया और वो 2019 के बेस्ट वीडियोज में से एक बने।

सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और भोजपुरी स्टार्स टिकटॉक (Bollywood Stars Tik Tok Video) के दीवाने हैं।  सिंगर नेहा ककर को ही देख लिजिए वह अकसर अपने टिकटॉक वीडियोज अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जो वीडियो उन्होंने शेयर किया था, उसमें वह धीमे-धीमे गाने पर एक्सप्रेशन देती हुई दिखाई दी। वहीं, भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा भी टिकटॉक पर कई वीडियोज बनाती हैं। वह अकेले ही नहीं बल्कि अपने नजर सीरियल के को स्टार्स के साथ मिलकर कई वीडियोज बनाती है, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं।

वहीं, कुछ वक्त पहले टिक टॉक पर बैन लगा दिया गया था, जिसे बाद में हटा दिया गया। वैसे टिकटॉक पर वीडियो पर सिर्फ फनी ही नहीं होते बल्कि इमोशनल और सोशल मैसेज देने वाले भी होते हैं। यहां तक की कुछ वीडियोज कई चैलेंज से भी भरे हुए होते हैं। जैसे नॉक-नॉक चैलेंज टिकटॉक। इस वीडियो में लोग एक दरवाजे पर खटखटाते हैं, कई बार खटखटाते-खटखटाते वह रिदम में बजाने लगते हैं। कई लोग इस तरह के वीडियो को बना रहे हैं और इसे एन्जॉय करते हैं और स्ट्रेस फ्री एक्टविटी कर रहे हैं। कई लोग इस वीडियो को रिक्रिएट कर रहे हैं और इसमें अपने तरीके से ट्विस्ट दे रहे हैं।

Knock Knock Challenge On TikToK- टिकटोक पर वायरल हो रहा है नॉक-नॉक चैलेंज, क्या आपने देखें ये मजेदार वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply