10 Richest Bollywood Actresses: कंगना रनौत-दीपिका पादुकोण ही नहीं बल्कि ये एक्ट्रेसस भी है इस लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड की एक्ट्रेस जीतने अपने अभिनय के लिए जाती है उतनी ही अपनी नेट वर्थ के लिए। इस लिस्ट में आज हम आपको बताएंगे उन एक्ट्रेसस के बारे में जो (Top 10 Richest Bollywood Actresses) की लिस्ट में बनी हुई हैं। FULL LIST

  |     |     |     |   Published 

बॉलीवुड (Bollywood) में इस वक्त अपनी दमदार एक्टिंग से कई एक्ट्रेस लोगों का जीत जीतने में सफल हो रही है। यहीं, वजह ही एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म देकर कमाई के मामले में भी वह आगे निकल रही हैं, लेकिन आपको पता है आपकी फेवरेट एक्ट्रेस का नेट वर्थ कितना है। नहीं, तो चलिए सबसे शुरु करते हैं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से। न्यूज रिपोर्टस के मुताबिक एक्ट्रेस का एस्टिमेटेड नेट वर्थ 13 मिलियन बताया गई है।

दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का एस्टिमेट नेट वर्थ 20 मिलियन बताया गया है। सोनाक्षी सिंहा की तरह ही एक्ट्रेस सोनम कपूर का एस्टिमेट बैंक बैलेंस 103 करोड़ रुपए है। सुल्तान जैसी शानदार फिल्मों में काम करने वाली अनुष्का शर्मा का नेट वर्थ 25 मिलियन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया है। सबसे क्यूट और बिंदास एक्ट्रेस में से एक आने वाली विद्या बालन का नेट वर्थ 27 मिलियन।

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का एस्टिमेटेड बैंक बैलेंस 206 करोड़ है। धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का एस्टिमेटेड बैंक बैलेंस 204 करोड़ रुपए है। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक एश्वर्या राय बच्चन का एस्टिमेटेड बैंक बैलेंस 240 करोड़ है। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का एस्टिमेटेड बैंक बैलेंस देखा जाए तो वो 275 करोड़ रुपए हैं। अब बारी आती है मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण की। उनका एस्टिमेटेड बैंक बैलेंस है 309 करोड़।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply