पवन-अक्षरा सिंह विवाद में संभावना सेठ ने किया पावर स्टार का समर्थन, बेबाक अभिनेत्री ने कसम से धोकर रख दिया

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का विवाद किसी से छुपा नहीं है। ऐसे में हाल ही में हमने इस मुद्दे पर जब डांसर संभावना सेठ हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की तो यहां देखिए बेबाक संभावना ने किसका साथ दिया।

Author   |     |     |     |   Published 

जब हमने उनसे पूछा कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह के विवाद पर आपका क्या कहना है? तो इस पर संभावना सेठ- जी बिलकुल, परेशानी सिर्फ इतनी है कि सिर्फ एक महिला की ही सुनी जाती है। लेकिन एक आदमी की साइड के बारे में नहीं सुना जाता। इस मामले में भी सिर्फ एक साइड को ही सुना जा रहा है। पवन सिंह एक अच्छे कलाकार के साथ बहुत ही अच्छे इंसान हैं।

प्रॉब्लम सिर्फ इतनी है कि पवन सिंह के लाइफ में जो भी लड़कियां आती हैं उन्हें काबू करना चाहती हैं। लेकिन पवन सिंह को काबू में नहीं किया जा सकता। इसलिए आरोप लगाया जा रहा है। एक समय था जब लाइन से लोगों को काम से निकाला गया। यहां तक मुझे भी काम से निकाला गया। जो आज आरोप लगा रहे हैं इन्हीं के कहने पर। लेकिन आज जब खुद पर पड़ रही है तो आरोप का सिलसिला चालू हो गया है।

यदि आप मारपीट के सबूत पेश कर रहीं है तो एक साल पहले क्यों नहीं किया गया ये सब। अब क्यों मीडिया के सामने ये सारी बातें आ रही हैं। जब आप खुद बैठकर लाइन से सबको काम से निकाल रहीं थी तब किसी के घर की रोटी के बारे में ख्याल क्यों नहीं आया। ऐसा हमारे इंडस्ट्री में होना आम बात है। लोगों को काम से निकला जाता है। लेकिन मैं जहां तक पवन सिंह को जानती हूं वो एक बहुत ही इमोशनल आर्टिस्ट हैं। पवन सिंह ऐसी हरकत नहीं कर सकते। यहां देखिए आगे उन्होंने और क्या कहा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply