OMG! सलमान खान के शो बिगबॉस में होगा इस बार भूतों का बसेरा, साथ ही देखने को मिलेगा ये जबरदस्त ट्विस्ट

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) जल्द ही शुरू होने जा रहा है। ऐसे में जानिए यहां कि इस बार सलमान खान (Salman Khan) के शो में क्या-क्या देखने को मिलेगा।

  |     |     |     |   Published 

कलर्स टीवी (Colors TV) पर एक बार फिर बिग बॉस (Bigg Boss 13) का नया सीजन आने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) इस शो को होस्ट करेंगे। इस शो से जुड़ी हर जानकारी हम आपको देते आए हैं। इस बार भी हम आपके लिए लेकर आए हैं एक बड़ी खबर। दरअसल शो का ग्रैंड प्रीमियर (Grand Premiere) कब होने वाला है इसकी जानकारी जल्द ही आप सभी के सामने आने वाली है। दरअसल एक प्रोमो के जरिए बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर की डेट को अनाउंस किया जाएगा।

दरअसल इंस्टाग्राम पर बिग बॉस (Bigg Boss 13 Grand Premiere) शो के एक फेन पेज पर इस बात की जानकारी दी गई है कि मेकर्स एक प्रोमो के जरिए रियलिटी शो के ग्रैंड प्रीमियर के तारीख की अनाउंसमेंट करने वाले हैं, जोकि इस शनिवार को फैंस के बीच आएगा। फिलहाल न तो सलमान खान और न ही मेकर्स की ओर से इसको लेकर कोई आधारिक घोषण की गई है। वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस 29 सितबंर से शुरू होगा।

हर बार की तरह इस सीजन में भी कई बदलाव किए गए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार घर के सभी सदस्यों को दो ग्रुप में बांटा जाएगा। दरअसल हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला के मुताबिक इस साल बिग बॉस के घर में सिर्फ सेलिब्रिटी ही पार्ट लेंगे और उन्हें दो ग्रुप में रखा जाएगा। इन ग्रुप्स का नाम होगा ‘प्लेयर्स’ और ‘घोस्ट’ नाम दिया जाएगा। वह लोग एक दूसरे से अनजान होंगे और ‘प्लेयर्स’ में शामिल सदस्यों को ‘घोस्ट’ के सदस्यों को बेनकाब करना होगा और घर में दाखिल होने के लिए अपना रास्ता खुद बनाना होगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply