जब दबंग खान का भी नहीं चला कोई जोर, सलमान खान की कड़ी सख्ती के बाद भी जमकर लीक हुईं तस्वीरें और वीडियो

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। लेकिन इससे पहले हम आपको बताएंगे की फिल्म अपनी रिलीज़ से पहले ही क्यों सुर्खियों में बनी रही। जिसने सलमान खान (Salman Khan) तक को गुस्सा दिला दिया था।

  |     |     |     |   Published 

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Kahn) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) को लेकर काफी बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग के चर्चे लगातार सुर्खियों में बने रहे हैं। वैसे तो सलमान खान काफी दबंग है, लेकिन जिस चीज पर उनका कंट्रोल नहीं रह पाया वो रही फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीरें और वीडियो। सलमान खान की कड़ी सख्ती के बाद भी फिल्म से जुड़े कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर लीक हुए। फिल्म के सेट से उनका सबसे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर तब वायरल हुआ था, जिसमें भाईजान शूटिंग के दौरान अपने किरदार चुलबुल पांडे की तरह चलते हुए दिखाई दिए थे। वीडियो में वो ब्लू जींस और सफेद सैंडो पहने हुए नजर आए थे और उनके चारों तरह सुरक्षा गार्ड भी मौजूद थे।

इसके अलावा सलमान खान का जो दूसरा वीडियो फिल्म के सेट से लीक हुआ था। उसमें सलमान फुल एक्शन मुड में दिखाई दिए। लीक हुए वीडियो में वो इंस्पेक्टर चुलबुल पांड के लुक में दिखाई दिए थे और एक आदमी को दोनों पैरों से जंप करके किक मारने के बाद वो गद्दे पर गिर जाते हैं। इस दौरान वहां मौजूद लोगों उनके लिए जमकर तालियां बजाते हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं वीडियो में आगे सलमान खान एक खंभे को पकड़कर डांस करते हुए भी नजर आएं। उन्हें उस वक्त कोरियाग्राफर मुदस्सर खान उन्हें डांडांसिंग स्टेप्स सिखा रहे थे। इससे पहले भी सलमान खान और सोनाक्षी सिन्ह का एक वीडियो लीक हुआ था, जिसमें वो एक गाने की शूटिंग कर रहे थे। इतना ही नहीं मध्यप्रदेश के महेश्वर में एक गाने के शूट के वक्त भी दोनों का वीडियो लीक हुआ था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply