राखी सावंत के पति रितेश ने देखी एक्ट्रेस में ये खूबियां, जिसके बाद मैडम ने आव देखा न ताव, कर दी हां

टीवी की ड्रामे क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज-कल सुर्खियों में बनी हुई है। राखी सावंत ने तब सभी को चौंका दिया जब उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की थी।

Author   |     |     |     |   Updated 

टीवी की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा वैसे तो किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इन दिनों राखी अपनी शादी की वजह से ही चर्चाओं में हैं। राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह शादी के जोड़े में नज़र आ रही हैं। लेकिन राखी सावंत (Rakhi sawant) का पति कौन हैं। अभी तक तक इसका खुलासा नहीं हुआ है। खबरों की माने तो राखी ने एक एन आरआई से शादी की हैं। जिनका नाम रितेश (Ritesh) बताया जा रहा हैं। इस बीच जब हिंदी रश डॉट कॉम ने राखी सावंत से बात की तो उन्होंने कई मजेदार किस्से को हमारे सतह शेयर किया।

जब हमने उनसे पूछा कि आपकी शादी हो गई हैं। सब जानना चाहते है की,आपकी मुलाकात रितेश से कैसे हुई ? तो इस पर राखी सावंत ने कहा जी हाँ मेरी शादी हो गई है, मेरे पति का नाम रितेश हैं। रितेश एनआरआई हैं। यूके में रहते हैं।हमारी मुलाकात व्हाटअप के जरिये हुई थी। एक दिन रितेश ने मुझे व्हाटअप पर मेसेज किए और कहा- मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूँ। धीरे- धीरे हमारी बात चालू हुई। रितेश का स्वभाव मुझे बहुत अच्छा लगा। एक दिन रितेश ने मुझे परियों की कहानियो जैसे घुटने पर बैठकर मुझे प्रोपोज़ किया और मैंने एक पल के लिए भी सोचा नहीं और हाँ बोल दिया।

वहीं जब आगे हमने पूछा कि आपके पति रितेश की अब तक मीडिया से दुरी है, अब तक सामने क्यू नहीं आ रहे हैं ? इस सवाल पर उन्होंने कहा जी मैं रितेश की पहचान छुपा कर रखना नहीं चाहती, रितेश खुद अभी मीडिया के सामने नहीं आना चाहते। मैं खुद चाहती हूँ,सब जाने की मुझे इतने अच्छे पति मिले हैं। क्यू की इंडस्ट्री में सब कहते थे एक आइटम गर्ल की शादी नहीं हो सकती। तोह में खुद चाहती हूँ, सब को रितेश के बारे में पता चले।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply