पवन-अक्षरा सिंह विवाद में कूदी ड्रामा क्वीन राखी सावंत, भोजपुरी पावर स्टार के समर्थन में में आगे आईं मैडम

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का विवाद भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में किसी से छुपा नहीं है। इस पर पवन सिंह कि मित्र राखी सावंत ने कुछ अहम खुलासे किये हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का विवाद भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में किसी से छुपा नहीं। आपको बता दे कि पवन सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी अक्षरा सिंह ने पवन पर मारपीट, दुसरो से धमकियां दिलवाने और इंडस्ट्री में काम करने से रोके जाने के गंभीर आरोप लगाए। पुलिस में केस भी दर्ज करवाया है। अक्षरा इस मुद्दे को लेकर मीडिया में खुलकर बयान देते हुए नज़र आई। वही दूसरी और पवन इस मुद्दे को लेकर बोलने से बचते हुए नज़र आए। अक्षरा ने पवन सिंह पर अटेम्प टू रेप का गंभीर आरोप लगाया है। इस गंभीर आरोप को लेकर जब हिंदी रश डॉट कॉम ने पवन सिंह कि मित्र राखी सावंत (Rakhi Sawant) से एक्सक्लूसिव बातचीत की।

जब हमने उनसे पूछा कि अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर हाल ही में बहुत सारे आरोप लगाए, जिसमे से एक अटेम्प टू रेप का आरोप भी है। कितनी सच्चाई है ? तो इस पर राखी सावंत ने कहा, जी ये आरोप बिलकुल गलत है। अक्षरा ने जितने भी आरोप लगाए है पवन जी (Pawan Singh Song) पर सारे गलत है। आप किसी के साथ दो तीन साल तक रिलेशनशिप में रहते है। काम करते है। एक कमरे में अपनी मर्ज़ी से रहते है। और बाद में रिश्ता खत्म होने के बाद आप रेप जैसे आरोप लगाते है, जो कि बिलकुल गलत है। में खुद पवन जी के साथ काम कर चुकी हूँ, मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। पवन जी कभी नज़रे उठा कर नहीं देखते। मुझे खुद पवन जी ने कई बार छोटे कपड़े पहनने से मना किया है। कहा है -आप एक अच्छी अभिनेत्री और डांसर है।

आपको इतने छोटे कपडे पहनने की जरुरत नहीं है। जहां तक अक्षरा ने एक इंटरव्यू में कहा कि पवन जी शराब पीते हैं। उनको फ्लाइट में शराब की हालत में संभाला है। जो कि गलत है। पवन जी को फ्लाइट से फोबिआ है। फ्लाइट में बैठने से डर लगता है इसलिए पवन जी फ्लाइट में बैठने से पहले शराब पी लेते है। अक्षरा ने जितने भी आरोप पवन जी पर लगाए और सब बेबुनियाद है। आगे जब हमने पूछा कि आपको नहीं लगता पवन जी को इस मुद्दे पर कुछ बोलना चाहिए ? इस पर राखी ने कहा जी जब पवन जी ने कुछ गलत किया ही नहीं है। तो वह क्यों अपनी राय रखें। आप लिविंग रिलेशनशिप में रहने के बाद रेप के आरोप लगाते हैं। जो कि बहुत गलत है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply