शादी के डेढ़ महीने बाद पति रितेश के पास जाएंगी राखी सावंत, ड्रामा क्वीन ने फैंस से की अब ये नई गुजारिश

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस को बताया की वो शादी करने के डेढ़ महीने बाद अपने पति के पास यूके जा रही है। वहीं उन्होंने अपने फैंस से जाते-जाते एक खास रिक्वेस्ट भी की है।

  |     |     |     |   Updated 

टीवी की ड्रामा क्वीन और बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार मामला उनके नए गाने छप्पन छुरी (Chappan Churi) को लेकर हैं। जी हां, हाल ही में उन्होंने अपने फैंस से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने नए गाने छप्पन छुरी को हिट करनी की गुजारिश की है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए राखी सावंत ने कहा,’ आप मेरे कैसे फैंस हो। इतने सालों से मैंने आप सभी को एंटरटेन किया। अब मैं अपने पति के पास हमेशा के लिए यूके जा रही हूं। अब जाते-जाते एक हिट भी न दूं इंडस्ट्री को। 12- 15 साल मैंने इंडस्ट्री में निकाले हैं। इतना आपको एंटरटेन किया है। आप जाते-जाते मुझे दुआए नहीं दोगें। आप मेरा नया गाना छप्पन छूरी शेयर नहीं कर सकते क्या? ये गान नंबर 6 पर ट्रेंड कर रहा है। इसे एक नंबर पर आप ही ला सकते हो। मेरा गाना हर जगह शेयर करों ताकि ये नंबर वन पर आ जाए।

आपको बता दें की राखी सावंत शादी करने के डेढ़ महीने बाद अपने पति रितेश के पास हमेशा-हमेशा के लिए यूके जा रही हैं। ऐसे में क्या एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह देंगी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी। एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें मालूम नहीं था कि ये गाउन इतना ट्रांसपेरेंट होगा। इसके साथ ही उन्होंने इसका आरोप मीडिया लाइट्स पर थोप दिया था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply