Nach Baliye 9: टीवी की ये 3 हिट जोड़ियां मचाएंगी धमाल, इस दिन ऑन एयर होगा शो, जानिए कौन सी जोड़ी हुई शामिल

नाच बलिये (Nach Baliye 9) को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है। जब से इस शो के आने की खबर सामने आई है, तब से ही लोगों के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर इस शो को कब On Air किया जाएगा? ऐसे में हम आपके लिए लेके आये है पूरी खबर।

  |     |     |     |   Published 

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है। जब से इस शो के आने की खबर सामने आई है, तब से ही लोगों के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर इस शो को कब ऑन एयर (On Air) किया जाएगा? तो हम आपको दें कि जुलाई के अंत तक या फिर 20 जुलाई के आसपास नच बलिए 9 लोगों के बीच आ रहा है।

हमारी अग्रेंजी वेबसाइट पिंकविला को एक सूत्रों के हवाले से यह पता लगा है कि नच बलिए 9 जुलाई के अंत तक ऑन एयर (Nach Baliye 9 On Air) होगा। ज्यादातर 20 जुलाई के आसपास निर्माताओं ने इसके लिए एक शानदार लॉन्च की प्लेनिंग तैयार की है। यदि सूत्रों की माने तो नीरज खेमका के साथ दृष्टि धामी, रोहित रेड्डी के साथ अनीता हसनंदानी, अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना दिलाइक शो में हिस्सा लेते हुए नजर आएंगे।

इस बीच, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को शो में जज के रूप में शामिल होने की बात कही जा रही है। साथ ही रवीना टंडन भी शो के पैनल में तीसरी जज की भूमिका निभा में दिखाई दे सकती हैं। रवीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इसको लेकर बातचीत कर रही हैं लेकिन अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान कुछ आइडियाज अपनी टीम के साथ शेयर कर रहे हैं जोकि इस आने वाले सीजन को और भी धमाकेदार बनने में मदद कर सकते हैं, उनमे से एक है शो में एक्स कपल का नजर आना।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply