बातों ही बातों में मधुरिमा तुली ने किया बड़ा खुलासा, वीडियो में बताया कैसे नच बलिए 9 के सेट पर निकाला गुस्सा

एक्ट्रेस मुधरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने हिंदी रश के साथ बातों ही बातों में कई चीजों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि आखिरी बार उन्हें गुस्सा नच बलिए 9 के सेट पर आया था। वीडियो में देखिए उस दौरान उन्होंने क्या किया।

Author   |     |     |     |   Updated 

नच बलिए 9 फेम मधुरिमा तुली हाल ही में अपने और विशाल आदित्य सिंह के झगड़े को लेकर चर्चा में रही थी। एक्ट्रेस के कभी गुस्सा करने या फिर विशाल को थप्पड़ मारने की खबरें सामने सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई रही थी। एक्ट्रेस ने हिंदी रश से खास बातचीत की जिसमें उन्होंने कई बातों का खुलासा हमारे एक स्पेशल सेगमेंट बातों ही बातों में किया।

हमारे इस स्पेशल सेगमेंट में हम सेलेब्स को कुछ आधा सेंटेंस देते हैं जिन्हें उन्हें पूरा करना पड़ता है। एक्ट्रेस मधुरिमा तुली से  जब हमने पूछा कि जब वो 15 साल की थी तो उन्होंने…. इस लाइन को पूरा करते हुए कहा कि तब वो मिस उत्तरांचल बनी थी। मधुरिमा से जब ये सवाल किया गया कि यदि वो एक्ट्रेस नहीं होती तो क्या करती? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो एक एथलिट होती। क्योंकि वो स्टेट लेवल की प्लेयर रही चुकी हैं। इतना ही नहीं वो क्रिकेट में जाने वाली थी। लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि वो एक्ट्रेस बन गईं। एक्ट्रेस ने हमारे बातों ही बातों सेगमेंट में बताया कि लाइस्ट टाइम उन्हें नच बलिए के सेट पर गुस्सा आया था। उस समय सारी हदें पार हो चुकी थी। वह उस वक्त इतने गुस्से में आ गई कि उन्होंने माइक उठाकर फेंक दिया। लेकिन साथ ही उन्होंने लोगों से गुस्सा न करने की भी अपील की।

इसके अलावा भी एक्ट्रेस ने ऐसी कई बातें हमारे बातों ही बातों सेगमेंट में की, जिसे आप इस वीडियो में देख सकते हैं। लास्ट लाइट मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह में भयंकर लड़ाई हुई थी, जिसके बाद मधुरिमा तुली की मां को शो के सेट पर आना पड़ा था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply