Lok Sabha: फिल्मों सितारों ने लगाया पीएम नरेंद्र मोदी की जीत का तांता, एक के बाद एक ट्वीट करके दी बधाई

देश में एक बार फिर मोदी लहर देखने को मिल रही है। देश की जनता के साथ-साथ बॉलीवुड के बड़े सितारे भी जश्न मना रहे थे, ऐसे में बीजेपी को शानदार जीत पर अब बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया है। यहां देखिए फुल लिस्ट।

  |     |     |     |   Updated 

देश में एक बार फिर मोदी लहर देखने को मिल रही है। अभी तक हुए वोटों की गिनती और रुझानों में एनडीए की सरकार बनना तय है। देश की आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड के बड़े सितारे भी आज के चुनाव के परिणाम में दिलचस्पी लेते हुए नजर आ रहे हैं। बीजेपी को हासिल होती शानदार जीत पर अब कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया है। नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आने वाले एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने जहां विपक्ष पर निशाना साधा है तो वहीं, साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को बधाई दी है। जानिए बाकी सितारों का क्या रहा रिएक्शन…

देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने का फैसला किया है। आपके मार्गदर्शन और नेतृत्व में अच्छे भविष्य की कमान करते हैं। वहीं, एक्ट्रेस ईशा देओल ने पीएम नरेंद्र मोदी और अपने भाई सनी देओल को जीत पर बधाई दी है। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने पीएम मोदी को जीत की बधाई देते हुए अपने ट्विट में लिखा- आदरणीय नरेंद्र मोदी जी। आपको दिल से इस जीत के लिए शुभकामनाएं। आपने ये कर दिखाया।

नरेंद्र मोदी के बोयोपिक में नजर आने वाले एक्टर   उन सभी राजनेताओं के लिए जो पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ एकजुट थे। आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया नरेंद्र मोदी से नफरत करने में कम समय बिताए और ज्यादा समय भारत को प्यार करने में बिताएं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply