करणवीर बोहरा ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए शाहरुख खान से की ये गुजारिश कहा, ऐसा हुआ तो होगी खूशी की बात

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra Bollywood Debut) करने जा रहे हैं। हमें तुमसे प्यार कितना (Hume Tumse Pyaar Kitna Movie) के साथ वह अपनी फिल्मी पारी शुरू काटने जा रहे हैं। ऐसे में करणवीर बोहरा ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए शाहरुख खान से एक प्यारी सी रिक्वेस्ट की है। वीडियो में देखिए आख़िरकार करणवीर बोहरा ने क्या कहा।

  |     |     |     |   Published 

टीवी के सुपरस्टार करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra ) ने बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है हमें तुमसे प्यार कितना (HUME TUMSE PYAAR KITNA) फिल्म के साथ। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। ऐसे में जब हमने उनसे पूछा की क्या आपकी फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। खुश तो बहुत होंगे आप ?

इस पर करणवीर बोहरा ने कहा भाई दिल की तमन्ना पूरी हो चुकी है। वैसे दिल की तमन्ना पूरी तरह से पूरी 28 जून को होगी क्योंकि मेरी फिल्म उसी दिन रिलीज होगी। ऊपर वाले का शुक्रगुजार हूं कि मुझे और मेरी टीम को यहां पहुंचाया।

अपना दूसरा सवाल करते हुए जब हमने उनसे पूछा की टीवी का सुपरस्टार बनने के बाद बॉलीवुड का सुपरस्टार बनने की तैयारी में कितनी मुश्किलें आईं ?
इस पर करणवीर बोहरा ने कहा अच्छा उसका बूरा उसका। मैं तो बस काम करने के लिए आया हूं। जो करेगा ऊपर वाला करेगा लेकिन अच्छा लगता है ये देखकर कि जब आप किसी चीज के लिए मेहनत करते हो और उसका रिजल्ट दिखना शुरू हो जाता है तो बहुत अच्छा लगता है।

अपना तीसरा सवाल करते हुए हमने उनकी फिल्म को लेकर बात की पूछा इस फिल्म की नींव कैसे रखी गई ? इस पर उन्होंने कहा टीवी शो में मैंने प्रेम का रोल किया था जो सभी को बहुत पसंद आया। स्वाभाग्यवति भव में भी एक सनकी लवर का रोल किया था मैंने। फिर उसके बाद कबूल है सीरियल में मैंने एकदम पैशनेट लवर का रोल किया। इन सभी को मिश्रण करने के बाद मुझे लगा कि इस तरह के रोल मुझ पर बड़े अच्छे जमते हैं। मैंने सोचा कि जब फिल्म बन ही रहे हैं तो क्यों ना उसी जोन में जाए जिसमे आप माहिर हो। इसलिए हमने सोचा कि इसी किरदार में ही फिल्म बना दी जाए।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply