Judgementall Hai Kya: कंगना ने जर्नलिस्ट पर निकाला गुस्सा, वैनेटी वैन में 3 घंटे बिताने को लेकर किया खुलासा

एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने प्रोजेक्स के प्रमोशन के लिए जिस तरह का फंडा अपनाती हैं वो तो हम सभी को पता है। फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya) के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का Reporter से फाइट करना कहीं प्रमोशन फंडा तो नहीं?

  |     |     |     |   Updated 

फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya) के एक रीमिक्स प्रमोशनल सॉन्ग के इवेंट पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अचानक से भड़क उठीं। दरसअल सॉन्ग प्रमोशन के दौरान कंगना की एक पत्रकार (Journalist) के साथ जमकर बहस हो गई। कंगना को उस दौरान इतना गुस्सा आया कि उन्होंने पत्रकार पर कई तरह के आरोप लगना शुरू कर दिए। जब शो की होस्ट ने मामला शांत करने की कोशिश की तब भी एक्ट्रेस गुस्से में आकर पत्रकार के खिलाफ तरह-तरह की बातें कहने लगी।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut fight with Journalist) मीडिया के सवालों के जवाब दे रही थी, तभी एक पत्रकार ने जब उन्हें और राजकुमार को संबोधित करते हुए अपना नाम बताया तो एक्ट्रेस एकदम से भड़क गई। एक्ट्रेस ने पत्रकार का नाम लेते हुए कहा कि वह उनके दुश्मन बन गए है। क्योंकि कंगना के मुताबिक पत्रकार ने उनके खिलाफ कई घटिया बातें लिखी थी। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि पत्रकार ने उनकी फिल्म मणिकर्णिका के दौरान उनके खिलाफ कई उलटी सीधी बातें लिखी थी, साथ ही कई ट्विट्स भी उनके खिलाफ लिखे।

पत्रकार ने इस पर कंगना से कहा कि वह इस तरह के आरोप उन पर नहीं लग सकती हैं। पत्रकार ने कहा कि वह जो भी लिखते है, सच ही लिखते हैं। उन्होंने कभी भी कंगना के खिलाफ किसी भी तरह की बातें नहीं लिखी है। पत्रकार की इतनी सफाई देने पर भी कंगना चुप नहीं हुई। बल्कि उन्होंने आरोप लगाया कि फिल्म मणिकर्णिका के खिलाफ पत्रकार ने कई घटिया बातें लिखी है। साथ ही उन्होंने कहा कि पत्रकार ने उनके साथ लांच भी किया था ,3 घंटे तक वह वैनिट वेन में रहे थे और उन्होंने एक्ट्रेस को मैसेज भी किया था। इन सभी आरोपों को पत्रकार ने झूठ करार दिया। पत्रकार ने कंगना रनौत से कहा कि उनके पास यदि इस चीज को सबूत है तो वह उन्हें दिखाए। इस पर कंगना ने कहा कि वह किसी और काम से यहां आई है ये सब करने नहीं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply