क्या हिना खान की जगह ले सकती हैं करिश्मा तन्ना-गौहर खान, जानिए क्या है इस खबर के पीछे की सच्चाई

हिना खान जल्द ही अपनी इंडो-हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में नजर आएंगी। हाल ही में हिना खान ने फिल्म से पाना फर्स्ट लुक शेयर किया है। जिसमें हिना बहुत ही प्यारी लग रही हैं।

  |     |     |     |   Published 

एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी आने वाली इंडो- हॉलीवुड फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड (Country of Blind) में अपने लुक से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की है। फैंस उनकी शेयर की गई तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं। हिना खान (Hina Khan Indo-Hollywood Film) ,ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मिलिए गोशा से, मेरा पहला इंडो- हॉलीवुड प्रोजेक्ट, डायरेक्टेड बाय वन एंड ओनली राहत काज़मी, कंट्री ऑफ ब्लाइंड’। तस्वीरों में हिना खान आदिवासी गेटअप में नजर आईं हैं। उन्होंने जानवरों की खाल और फरों से बने हुए कपड़े पहने हैं। वहीं, कुछ तस्वीरों में वो धनुष पकड़े हुए एक साहसी लड़की की तरह दिखाई दी हैं।

इसके साथ की तस्वीरों में हिना खान की आंखे ग्रीन कलर की दिखाई दे रही हैं। ऐसा कहा गया है कि फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड में एक्ट्रेस एक दिव्यांग लड़की का रोल करती हुई नजर आएंगी, जिसका नाम होगा गोशा। हिना खान ने अपने रोल के लिए काफी मेहनत की है और यहां तक की दिव्यांग स्कूल में भी ट्रेनिंग ली है। वैसे हिना खान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार करेंगे। आपको बताते चलें कि हिना ने लाइन्स के साथ फिल्मों की दुनिया में डेब्यू किया था।

वहीं एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)और गौहर खान हाल ही में स्टूडियो में दिखाई दी थी। वह कसौटी जिंदगी की के लिए टेस्ट देने आई थी। हालांकि ऐसी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंटट नहीं हुई है। एकता कपूर इनमें से किसी एक एक्ट्रेस को शो में कास्ट करने के लिए एक्साइटेड हैं। वहीं, कुछ दिन पहले तक कहा जा रहा था कि इस किरदार के लिए जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को अप्रोच किया गया था, लेकिन एक्ट्रेस इस पर बहुत जल्द सफाई दी कि इस तरह की खबर में कोई सच्चाई नहीं है और उन्हें कसौटी जिंदगी की के लिए अप्रोच नहीं किया गया है।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply