कान्स फिल्म फेस्टिवल के बाद ऑस्कर लाने की तैयारी में हिना खान, मार्क बस्केट से मिलकर जताई खुशी

कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान हिना खान (Hina Khan) Oscar विनर प्रोड्यूसर मार्क बस्केट (Mark Baschet) से भी मिली। मार्क बस्केट के साथ एक अपनी तस्वीर शेयर करते हुए Hina Khan ने बताया कि वह उनसे मिलकर कितनी खुश थी।

  |     |     |     |   Published 

कोमोलिका यानी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने  कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में अपने शानदार डेब्यू से सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच था। हिना खान कान्स में अपनी फिल्म लाइन्स (Lines) के पहले लुक का प्रमोशन करने के लिए पहुंची थी। इस खूबसूरत जर्नी के दौरान वह ऑस्कर विजेता और प्रोड्यूसर मार्क बस्केट (Mark Baschet) से मिली। इस खास पल से जुड़ा अनुभव एक्ट्रेस हिना खान ने अपने फैंस के साथ शेयर किया। साथ ही बताया कि वह उनसे मिलकर कितनी खुश थी।

ऑस्कर विनर प्रोड्यूसर मार्क बस्केट (Mark Baschet Movies) के साथ एक अपनी तस्वीर शेयर करते हुए हिना खान ने बताया कि वह उनसे मिलकर कितनी खुश थी। हिना खान (Hina Khan Looks) ने अपने पोस्ट के कैप्शन में इस बात का जिक्र किया कि मार्क कितने विनम्र स्वभाव रखने वाले इंसान हैं। उन्होंने अपनी बात में यह भी कहा कि वह जब उनसे मिली थी उन्होंने उस पल में बहुत सालों की बढ़त हासिल कर ली। उन्होंने अपने इस पल को जीवन भर के लिए याद रखने लायक पल बताया। इतना ही नहीं हिना खान ने मार्क का इसलिए भी शुक्रियाद किया क्योंकि उन्होंने एक्ट्रेस को अपना ऑस्कर हाथ में पकड़ने के लिए दिया।

इसके साथ ही हिना खान इस मुलाकात से इतनी प्रभावित हुई कि उन्होंने एक दिन अपने फैंस के बीच खुद का ऑस्कर अवॉर्ड पकड़ते हुए तस्वीर शेयर करने की बात कही। प्रोफेशनल तौर पर देखा जाए तो, हिना खान को आखिरी बार एकता कपूर के सीरियल कसौटी ज़िंदगी की 2 में देखा गया था। हालांकि, उन्होंने टेलीविज़न से कुछ वक्त का ब्रेक लिया है क्योंकि वह लाइन्स फिल्म से जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply