हिना खान ने कान्स कंट्रोवर्सी पर ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 में क्या आएंगी नजर

हिना खान (Hina Khan) ने कांस (Cannes Controversy & Kasautii Zinsagii Kay Return) पर की खुलकर बात | एक्ट्रेस हिना खान इस वक्त अपने करियर में जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ रही हैं। यहां देखिये कैसे उन्होंने कांस कॉन्ट्रोवर्सी और कसौटी में लौटने पर अपनी बात रखी है|

  |     |     |     |   Published 

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इस वक्त अपने करियर में जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ रही हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)  सीरियल से लेकर कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में अपना शानदार डेब्यू करने तक हर चीज में वह परफेक्ट रही है। वहीं, हिना खान को लेकर ऐसी खबरे सामने आ रही थी कि वह नागिन 4 (Naagin 4) के अंदर नजर आ सकती है, लेकिन हाल ही में इस मामले में बात करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी है।

दरअसल स्पॉटब्वॉय. कॉम की एक खबर के मुताबिक हिना खान और एकता कपूर (Ekta Kapoor Serials) के बीच इसको लेकर बातचीत चल रही है। वहीं, इस बारे में जब एक्ट्रेस हिना खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा,’ एकता कपूर इस सवाल का जवाब देने के लिए सही व्यक्ति हैं।’ इस बारे में जब दोबारा एक्ट्रेस से पूछने की कोशिश की गई तो उन्होंने वापस से अपना वहीं रुख दोहराया। इस मामले में एक्ट्रेस ने ना तो इनकार किया और ना ही इसकी पुष्टि की है।

इसके अलावा एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि कैसे कसौटी ज़िन्दगी की 2 की पूरी टीम अभी भी उन्हें मिस करती है। हिना ने कहा,’ आप सभी जानते हैं कि मैं भारतीय टेलीविजन पर सबसे अच्छा शो कर रही थी। मैंने ऐसा करना जारी रखा और पूरे दिल से लोगों ने मुझे प्यार किया। वह अब भी मुझे याद करते हैं। मुझे कल ही प्रोडक्शन टीम का मैसेज मिला कि ‘आपका कमरा अभी भी खाली है। मैंने इसे किसी और को नहीं दिया है। क्या आप वापस आना चाहेंगी? ‘इससे यह साफ दिखता है कि वह मुझे कितना प्यार करते हैं और मैं उन्हें कितना प्यार करती हूं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply