फुकरे रिटर्न्स में दिखा पुराने ज़माने के गाने ‘महबूबा’ का नया अंदाज़, देखिये VIDEO

फुकरे रिटर्न्स ने 1977 के प्रतिष्ठित गीत 'महबूबा' को एक नए अंदाज़ में किया पेश!

  |     |     |     |   Published 
फुकरे रिटर्न्स में दिखा पुराने ज़माने के गाने ‘महबूबा’ का नया अंदाज़, देखिये VIDEO
फुकरे रिटर्न्स ने 1977 के प्रतिष्ठित गीत 'महबूबा' को एक नए अंदाज़ में किया पेश!

ट्रेलर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब फुकरे रिटर्न्स के निर्माताओं ने “महबूबा” नामक फ़िल्म का पहला गीत रिलीज कर दिया है। “महबूबा” 1997 में आये सुप्रसिद्ध गाने “ओ मेरी महबूबा” का नया संस्करण है।इस गाने में धरम वीर के प्रतिष्ठित गीत को एक नए और कॉमेडी अंदाज में दर्शको के सामने पेश किया गया है जहाँ फ़िल्म के फुकरे यानी चूचा, हनी, ज़फर और लाली एक क्लब में लड़कियों को लुभाने के लिए पागलों की तरह डांस करते हुए नज़र आ रहे है।

इस मजेदार गाने को प्रेम और हरदीप ने निर्मित किया है वही नेहा कक्कड़ और यासर देसाई ने इसे अपनी आवाज़ से नवाज़ा है। प्रसिद्ध रैपर रफ़्तार ने इस अद्भुत रैप को एक आधुनिक तरीक़े से गाया है जिसने इस गाने को एक अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया है।

निर्माताओं ने मोहम्मद रफी की पौराणिक आवाज को गीत की मुख्य लाइन ‘ओह मेरी महबूबा’ में बरकरार रखा है ताकि वह गाने के स्पर्श को कायम रख सके। इस मज़ेदार गाने को कोरियोग्राफर बॉस्को-सीज़र द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

फुकरे रिटर्न्स ने अपने टीज़र के साथ दर्शकों के बीच बेहतरीन प्रत्याशा उत्पन्न कर दी है जिसके बाद जारी हुए फ़िल्म के पोस्टर ने प्रसंशको की जिज्ञासा को ओर बढ़ा दिया है।

फ़िल्म की पहली किश्त फुकरे एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी जिसने आपमे कॉमिक टाइमिंग के चलते हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था।

वही अब सार्वजनिक मांग को देखते हुए निर्माता फ़िल्म की अगली कड़ी के साथ तैयार है जिसमे एक बार फिर ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, अली फजल और मंजोत सिंह मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा सह-निर्मित है और मृदिप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है। फ़िल्म 15 दिसंबर 2017 को आपको हँसाने के लिए नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यहाँ देखिये विडियो-

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply