एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: सुरभि ज्योति ने नागिन 3 के ऑफ एयर होने पर दिया ये रिएक्शन, इस सीरियल में आएंगी नजर

नागिन 3 के ऑफ एयर होने पर सुरभि ज्योति ने दिया शॉकिंग रिएक्शन। नागिन 3 जब से ऑन एयर हुआ हैं तब से टी आर पी लिस्ट में बना हुआ हैं। ऐसे में सुरभि ज्योति के फैंस को ये जानकर झटका लग सकता है कि ये शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है| यहां देखिए सुरभि ने इस पर क्या कहा।

  |     |     |     |   Published 

कलर्स का सीरियल ‘नागिन 3’ टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहता है। इसके पहले दो सीजन में जहां दर्शकों को मौनी रॉय इस रोल में नजर आईं थी वहीं, इस बार नागिन के किरदार में सुरभि ज्योति दिखीं। दर्शकों ने मौनी की तरह ही सुरभि को भी इस रोल में काफी पसंद किया। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस के अलावा सीजन 3 में अनीता हंसनंदानी और करिश्मा तन्ना भी नागिन के रोल में दिखाई दी।

सुरभि ज्योति अब नागिन 3 के अलावा जल्द ही आपको क्रिकेट खेलती नजर आएंगी। वो ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’ के सीजन 4 का हिस्सा बन चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने हिंदी रश डॉट कॉम की संवाददाता श्रेया दुबे से एक्सक्लूसिव बातचीत की। अपने इस इंटरव्यू के दौरान न सिर्फ उन्होंने बॉक्स क्रिकेट लीग से जुड़ी बातें की, बल्कि ‘नागिन 3’ और उसके अगले सीजन यानि ‘नागिन 4’ के बारे में भी कई चीजें शेयर की।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply