EXCLUSIVE: अजय ने काजोल को सावित्रीबाई किरदार के लिए ऐसे मनाया, सैफ अली खान का किया खुलासा

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर (Tanhaji-The Unsung Warrior) ट्रेलर सभी को पसंद आया हैं। इस दौरान, अभिनेत्री काजोल हमसे एक्सक्लूसिव बातचीत में आपने किरदार, एतिहासिक फिल्में और सैफ अली खान के किरदार के बारे में किया खुलासा।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: अजय ने काजोल को सावित्रीबाई किरदार के लिए ऐसे मनाया, सैफ अली खान का किया खुलासा
काजोल की तस्वीर तस्वीर (फोटो: यूट्यूब)

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर (Tanhaji-The Unsung Warrior) ट्रेलर सभी को पसंद आया हैं और यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी। इस दौरान, अभिनेत्री काजोल हमसे एक्सक्लूसिव बातचीत में आपने किरदार, एतिहासिक फिल्में और सैफ अली खान के किरदार के बारे में किया खुलासा।

अपने किरदार के बारे में काजोल (Kajol) ने कहा कि जब मुझे अजय ने इस फिल्म के बारे बताया तब मैंने मना किया था, पर जब मैंने स्किप्ट पढ़ी तब मुझे बहुत अच्छी लगी। सावित्रीबाई मालुसरे के बारे में कहीं कुछ लिखा नहीं है इसलिए हमने किरदार को सच्चाई दी हैं में सोचा कि उस समय क्या कहती तो क्या कहती, अगर सोचती तो उसके विचार क्या होते। हमने सावित्रीबाई किरदार को बहुत ही नेचुरल रखने की कोशिश की हैं।

ऐतिहासिक फिल्म जैसे पानीपत और अब तानाजी जैसी फिल्मों आ रहीं हैं इसके बारे में काजोल ने राय दी की है हमें हमारे बच्चों को ऐसी फिल्में दिखानी चाहिए, इससे उनको देश पर गर्व होता है, देश भक्ति क्या होती है उन्हें सिखाने से और फिल्मों के जरिये दिखाने से उन्हें पता चलता हैं।

तनाजी के साथ छपाक भी रिलीज़ होने वाली हैं, इतनी दो बड़ी फिल्में क्लैश होने वाले है इस पर काजोल ने कहा कि जब 2 बड़ी फिल्में रिलीज़ होती हैं, मुझे नहीं लगता ऐसा कुछ होता हैं। आज कल के लोग स्क्रिप्ट पर यकीन करते हैं। दोनों ही फिल्में अच्छी है और मुझे यकीन हैं लोग दोनों फिल्में ज़रूर देखेंगे।

सैफ के किरदार के बारे में काजोल कहती हैं कि सैफ का किरदार पूरी तरीके से ब्लैक हैं, वह किसी भी तरह अपने किरदार को बचने की कोशिश नहीं करता है, वह पूरी तरीके से विलन हैं।

यहां देखें इंटरव्यू- 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

      Anonymous

      is kali kaluti ke nakhre bade

    Leave a Reply