Video: कपिल शर्मा ने अजय देवगन से तानाजी के प्रमोशन के लिए ली रिश्वत, कहा – ‘भ्रष्टाचार हर जगह है।’

इसमें कोई शक नहीं की, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) टॉप 10 शो में से एक है। इस शो को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) होस्ट करते है। इस शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने आने वाली फिल्म का प्रमोशन के लिए आते है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Video: कपिल शर्मा ने अजय देवगन से तानाजी के प्रमोशन के लिए ली रिश्वत, कहा – ‘भ्रष्टाचार हर जगह है।’
कपिल शर्मा और अजय देवगन की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

इसमें कोई शक नहीं की, ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) टॉप 10 शो में से एक है। इस शो को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) होस्ट करते है। इस शो में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने आने वाली फिल्म का प्रमोशन के लिए आते है। इस हफ्ते सलमान खान (Salman Khan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) उनकी फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) के प्रमोशन के आये थे। अभी आने वाले एपिसोड्स में अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं।

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है जहां वह तानाजी के बारे में पंजाबी भाषा में बता रहे हैं वीडियो ख़तम होने के बाद अजय आते है और वीडियो बंद करने के लिए कहते है। लेकिन वीडियो बंद नहीं होता है। आगे दिखाया गया है की अजय कपिल को पैसे देते है लेकिन कपिल कहता है की हमारी बात 1200 रूपए की हुई थी ये तो… और वीडियो यही पर ख़तम होता है।

कपिल शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “भ्रष्टाचार हर जगह है।” यहां देखे वीडियो –

वैसे तानाजी 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। हालाँकि 10 जनवरी को 2 और बड़ी फिल्म जैसे दीपिका की छपाक और रजनीकांत की दरबार रिलीज़ होने वाली है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply