तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का तीसरा गाना ‘घमंड कर’ हुआ रिलीज़, अजय और सैफ युद्ध के लिए हैं तैयार, देखें वीडियो

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) का तीसरा गाना ‘घमंड कर’ (Ghamand Kar) रिलीज हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का तीसरा गाना ‘घमंड कर’ हुआ रिलीज़, अजय और सैफ युद्ध के लिए हैं तैयार, देखें वीडियो
अजय देवगन और सैफ अली खान की तस्वीर (फोटो: यूट्यूब)

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) का तीसरा गाना ‘घमंड कर’ (Ghamand Kar) रिलीज हो गया है। इस गाने में अजय और सैफ युद्ध के लिए तैयार होते दिख रहे हैं।

इस गाने के बोल कुछ ऐसा है ‘युद्ध कर भयंकर… घमंड कर’। अजय देवगन पावरफुल एक्शन में नज़र आ रहे है न वहीँ सैफ थोड़े चिंतित दिखाई दे रहे हैं। इस गाने के लिरिक अनिल वर्मा ने लिखा है, और इसे आवाज़ दी हैं सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने।

अजय देवगन के घमंड कर गाना अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और लिखा है कि ‘जीत की धुन बना, जीत के गुमान कर, तांडव सा युद्ध कर भयंकर!”

कुछ दिन पहले ‘माय भवानी सामने आया था। इस गाने में अजय देवगन और काजोल देवी माँ से आशीर्वाद ले रहे हैं। लोक संगीत की बात करें तो यह मराठा संस्कृति में गहराई से निहित है। अपने परिवार के लिए एक प्रतिष्ठित क्षण को चिह्नित करते हुए, तानाजी : द अनसंग वॉरियर में शिमगा के खूबसूरत त्यौहार का जश्न मनाने के लिए एक विशेष गीत ‘माय भवानी’ को प्रस्तुत किया गया है।

अजय देवगन की एडीएफ और भूषण कुमार की टी सीरिज द्वारा निर्मित औऱ ओम राउत (Om Raut) द्वारा निर्देशित अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिनीत तानाजी – द अनसंग वॉरियर 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply