अजय देवगन सर पर पालखी उठाये, देवी के आगे सिष झुकाये दिख रहे हैं ‘माय भवानी’ गाने में, देखें वीडियो

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) स्टरर फिल्म तानाजी का 'माय भवानी' गाना बहार आ चूका है। इस गाने में अजय देवगन और काजोल मराठी पौषक में दिख रहे हैं। अजय ने सफ़ेद कलर का सदरा और फेटा पहना है

  |     |     |     |   Updated 
अजय देवगन सर पर पालखी उठाये, देवी के आगे सिष झुकाये दिख रहे हैं ‘माय भवानी’ गाने में, देखें वीडियो
अजय देवगन सर पर पालखी उठाये, देवी के आगे सिष झुकाये दिख रहे हैं 'माय भवानी' गाने में, देखें वीडियो

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) स्टरर फिल्म तानाजी का ‘माय भवानी’ गाना बहार आ चूका है। इस गाने में अजय देवगन और काजोल मराठी पौषक में दिख रहे हैं। अजय ने सफ़ेद कलर का सदरा और फेटा पहना है तो वहीं काजोल नववारी साडी में बेहद खूबसूरत दिख रही है।

यश फिल्म तानाजी के लाइफ पर आधारित है, वह एक तेज दिमाग वाले योद्धा होने के साथ ही तानाजी (Tanhaji) एक पिता, एक पति, एक भाई और धरती के लाल भी थे। लोक संगीत की बात करें तो यह मराठा संस्कृति में गहराई से निहित है। अपने परिवार के लिए एक प्रतिष्ठित क्षण को चिह्नित करते हुए, तानाजी : द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior) में शिमगा के खूबसूरत त्यौहार का जश्न मनाने के लिए एक विशेष गीत ‘माय भवानी’ (Maay Bhavani) को प्रस्तुत किया गया है।

शिमगा भगवान के आगमन का प्रतीक है और पूरा गांव/शहर देवताओं की मूर्तियों को पालकी में अपने घर और मंदिरों में ले जाने के लिए इकट्ठा हो जाता है। प्रकाश और रंगों के त्यौहार वाले इस गीत में तानाजी के रूप में अजय देवगन (Ajay Devgn) और सावित्री बाई (Savitri Bai) के रूप में काजोल (Kajol) इस शुभ त्यौहार को मनाने के लिए पूरे गांव के साथ एक हो जाएंगी।

‘माय भवानी’ गाना माँ भवानी को अर्पित कर सकते हैं। इस गाने में अजय पालखी सर पर उठाये, देवी के आगे सिष झुखाये दिखाई दे रहे हैं। वहीं काजोल पत्नी के रूप उनका पूरा साथ दे रही है।

यहां देखे माय भवानी का गाना

जश्न भरे इस गीत को अजय और अतुल ने कम्पोज किया है जबकि सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) और श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal) ने अपनी आवाज दी है। गीत को स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखा गया है।

इस गाने के बारे में बात करते हुए ओम राउत ने कहा, “मराठा अपनी समृद्ध संस्कृति के लिए जाने जाते थे और तानाजी भी इससे अलग नहीं थे। हमने माय भवानी को एक विशेष गीत बनाया है जहां आप तन्हाजी को शिमगा का जश्न मनाते देखेंगे, जो उनके जीवन के एक महत्वपूर्ण पल को भी दर्शाता है। यह गीत मिस्टर देवगन और काजोल मैम को उनके सर्वश्रेष्ठ अंदाज में प्रदर्शित करेगा।”

अजय देवगन की एडीएफ और भूषण कुमार की टी सीरिज द्वारा निर्मित औऱ ओम राउत (Om Raut) द्वारा निर्देशित अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिनीत तानाजी – द अनसंग वॉरियर 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply