Video: सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग ठीक है को बनाने में लगी थी इतनी मेहनत, म्यूजिक कंपोजर आशीष वर्मा ने खोला राज

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के म्यूजिक कंपोजर आशीष वर्मा (Ashish Verma) ने हिंदीरश के साथ खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया की सुपरहिट गाने ठीक है (Thik Hai) को बनाने में उन्हें किस तरह की मेहनत करनी पड़ी थी।

  |     |     |     |   Updated 

भोजपुरी इंडस्ट्रीमें एक गाना बेहद ही जबरदस्त तरीक से हिट रहा और उस गाने का नाम है ठीक है (Thik Hai)। इस गाने को भले ही भोजुपरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने गाया, लेकिन इसके पीछे की असली मेहनत जिसने की वो रहे म्यूजिक कंपोजर आशीष वर्मा (Ashish Verma)। हिंदीरश (Hindi Rush) को दिए गए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू (Exclusive Interview)  में ठीक है गाने के बारे में बात करने के साथ-साथ और भी कई चीजों पर आशीष वर्मा ने खुलकर बात कही।

आशीष वर्मा (Ashish Verma Songs) से सवाल किया गया कि जब ठीक है गाने उनके पास बनाने के लिए आया तो उनका क्या रिएक्शन था और किस तरह से उन्होंने इस गाने पर मेहनत की।इस सवाल का जवाब देते हुए आशीष वर्मा ने कहा कि बेहद ही सिंपल गाना था और किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि इसको लोगों का इतना प्यार मिलेगा। लोग इसे पंसद करेंगे। जब खेसारी भाईया ने ये गाना गाया और बना और बाद में जब इस कंपनी द्वारा रिलीज किया गया तो उसका रिजल्ट आप सभी के सामने आया हुआ है।

ठीक है गाने के म्यूजिक के लिए उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी इस सवाल का जवाब देते हुए आशीष ने कहा,’ जब ये गाना रिक्रिएट हो रहा था, तो उस समय खेसारी (लाल यादव) भाईया ने बोला की इस गाने को सिंपल ही रखना, लेकिन वेस्टर्न बीट में। इस गाने को लेकर थोड़ी परेशानी आई थी, लेकिन हमें लोगों ने उसे हल कर लिया। इस गाने की बनाने में कितना समय लगा इसका जवाब देते हुए कंपोजर ने बताया कि कम से कम दो- तीन घंटे तो लगे थे। हम लोगों का काम जितने काम समय में होता है उतना हमारे लिए अच्छा होता है।

Jab Bhangiya Pise Ke Parela Song: मां गौरा की परेशानी बता रहे हैं खेसारी लाल यादव, देखिए उनका नया बोल बम सॉन्ग

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply