Deepak-Jasleen CONTROVERSY: दीपक ठाकुर ने जसलीन मथारू के लिए की गन्दी बात, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

बिगबॉस (Bigg Boss 12)फेम जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के किए एक मजाक के बाद उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल दीपक ठाकुर ने कुछ वक्त पहले अपने एक कजिन के साथ एक वीडियो बनाया था, जिसमें उनके भाई ने जसलीन मथारू के साथ पूल में नहाने की बात कही थी।

Author   |     |     |     |   Published 

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) फेम जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के किए एक मजाक के बाद उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल दीपक ठाकुर ने कुछ वक्त पहले अपने एक कजिन के साथ एक वीडियो बनाया था, जिसमें उनके भाई ने जसलीन मथारू के साथ पूल में नहाने की बात कही थी। यूजर्स के साथ-साथ जसलीन को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने दीपक खिलाफ सख्त कदम उठाया।

दरअसल दीपिका ठाकुर (Deepak Thakur-Jasleen Matharu News)  ने जो वीडियो बनाया था, उसमें  वह अपने छोटे भाई से सवाल करते हैं कि यदि उन्हें बिग बॉस के अगले सीजन में जाने का मौका मिलेगा तो वह क्या करेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए दीपक के भाई ने कहा कि वह जसलीन मथारू के साथ पूल में नहाएंगे। दीपक ठाकुर के वीडियो पोस्ट करने के बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया। जसलीन के साथ-साथ उनके फैंस को भी ये मजाक बिल्कुल पसंद नहीं आया। जसलीन को इस बात का इतना बुरा लगा कि उन्होंने दीपक के खिलाफ लीग्ल एक्शन लेते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

दीपक ठाकुर जब जसलीन मथारू के लिए एक्शन के बारे में पता चला तो उन्होंने इंस्टा पर लाइव वीडियो के जरिए उनसे माफी मांगी। साथ ही वीडियो की कुछ क्लिप्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की। उन्होंने जसलीन से माफी मांगते हुए कहा,’ मैं सभी से माफी मांगता हूं, जिसको मेरी वजह से दुख पहुंचा। हम आम इंसान है। ना ऐसा सोचते हैं और ना झोल-झाल में रहते हैं। हम लड़कियों की दिल से इज्जत करना जानते हैं और जसलीन की भी इज्जत करते हैं। आपको मेरी फनी वीडियो से बुरा लगा तो मैं दिल से माफी मांगना चाहता हूं।,’

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply