Dance India Dance 7: पहले ही एपिसोड में करीना कपूर ने फैंस को किया दीवाना, बेबो को मिली जमकर तारीफ

डांस इंडिया डांस (Dance India Dance 7) का पहला एपिसोड कल दिखाया गया, जिसमें करीना कपूर (Kareena Kapoor) का अलग ही जलवा देखने को मिला। जज के तौर पर फैंस को करीना कपूर इतनी पसंद आई कि उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे रिएक्शन देने शुरु कर दिए। वीडियो में देखिए करीना का फर्स्ट डे फर्स्ट शूट।

  |     |     |     |   Updated 

डांस इंडिया डांस सीजन 7 (Dance India Dance 7)  की शानदार शुरुआत कल यानी शनिवार रात को हुई। सीजन के पहले एपिसोड में करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan)  का जलवा देखने लायक रहा। एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस और जज (Judge) के तौर पर उन्हें देखने के बाद फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की। सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए फैंस ने करीना कपूर को लेकर अपने रिएक्शन शेयर किए।

डीआईडी में करीना कपूर (Dance India Dance 7 Kareena Kapoor Khan) के आने के बाद सोशल मीडिया पर हैशटैग करीना के साथ डीआईडी 7 ट्रेंड करने लगा। इस शो में करीना कपूर की खूबसूरती के साथ उन्हें जज बना देख उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। करीना कपूर के टीवी पर डेब्यू करने को लेकर लोगों ने कई रिएक्शन दिए। जहां कुछ फैंस ने करीना कपूर की खूबसूरत और लुक्स की जमकर तारीफें की। वहीं, कुछ ने करीना कपूर पर गर्व जताया।

करीना कपूर ने डीआईडी 7 के ऑपनिंग सेरेमिनी में अपनी फिल्म वीरे द वेडिंग के सॉन्ग तारीफ पर डांस किया। साथ ही उन्होंने शो के बाकी जज कोरियोग्राफर बॉस्को  और रैपर रफ्तार के साथ भी ठुमके लगाए। वहीं,  एक डांस ग्रुप की परफॉर्मेंस देखने के बाद करीना कपूर खुश और हैरान होती नजर आईं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने शो के एपिसोड में  डीआईडी का हिस्सा बनने पर अपनी एक्साइटमेंट और खुशी दोनों जताई। इसके अलावा कुछ डांस परफॉर्मेंस को देखने के बाद वह जोर-जोर से तालियां और चेयर करती हुई दिखाई दी। कुल मिलकर कहे तो करीना कपूर का जो अंदाज डीआईडी के पहले एपिसोड में देखने को मिला वो शायद पहले कभी आपने नहीं देखा होगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply