दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और प्रियंका से लेकर कंगना तक, यहां देखिए कान्स के वर्स्ट लुक्स

कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2019) में बॉलीवुड एक्ट्रेस के बेस्ट लुक देखने को मिले थे लेकिन इन्ही में से कुछ लुक्स ऐसे भी थे जो लोगों को निराश कर गए। वीडियो में देखिए और हमें कमेंट करके बताइए आप हमारी बात से कितना सहमत है।

  |     |     |     |   Published 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) चाहे कोई इवेंट हो या रेड कार्पेट ये दीवा अपने स्टाइल से हमेशा तारीफें पाती हैं। कान्स 2019 (Cannes 2019) में हर बार की तरह इस एक्ट्रेस का स्टाइलिश और बेहद खूबसूरत अंदाज एक के बाद एक देखने मिल रहा है। कुछ वक्त पहले कान्स से सोनम का पहला लुक आया था जिसमें वो रेड गाउन में कहर बरपा रही थी।

कान्स 2019 (Cannes Film Festival 2019) से अब इस एक्ट्रेस का दो और लुक आया है। एक लुक ज्वेलरी ब्रांड चोपार्ड की पार्टी का है जहां उनका रॉयल लुक दिख रहा है। इस लुक में वो नजर आईं बॉडी फिटिंग ट्यूब गाउन में। इसे उन्होंने मैचिंग स्कार्फ, दुपट्टा, स्टेटमेंट रिंग और डायंमड स्टड से पेयर किया। उनके इस आउटफिट को डिजाइन किया डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला ने।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक दिन पहले ही कान्स के रेड कार्पेट (Cannes Red Carpet) पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी हैं।  बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स 2019 के रेड कार्पेट के पर दूसरी बार वॉक किया। इस दौरान उन्हों ने व्हाइट गाउन पहना हुआ है। वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं। व्हाइट ड्रेस में वह किसी एंजेल से कम नहीं लग रही हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस इंटरनेशनल रेड कारपेट के लिए ड‍िजाइनर जीन-लुई सबजी (Jean-Louis Sabaji) द्वारा बनाया गया ड्यूल गोल्डन शेड गाउन का चुनाव किया था। इस मैटेल‍िक गोल्डन येलो गाउन को हाफ वन ऑफ शोल्डर ने बोल्ड लुक द‍िया था। वहीं गाउन में लॉन्ग ट्रेल ने इसे काफी अट्रैक्टिव बना दिया। ऐश्वर्या के पूरे लुक पर एक नजर डालें तो ये मर्मेड जैसा था। उनके लुक को आस्था शर्मा ने स्टाइल किया था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply