सोनाली बेंद्रे ने बयां किया अपना दर्द, बताया ट्रीटमेंट के दौरान किस दौर से गुजरी, देखें वीडियो

पिछले साल दिसंबर में कैंसर का इलाज करवाकर लौटी एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कई इवेंट पर नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्रीटमेंट के दिनों को याद करते हुए कई सारी बातें बताई। एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने बताया की कैसे उन्होंने इस सब को फेस किया।

Author   |     |     |     |   Updated 

जुलाई 2018 में सोनाली बेंद्रे को अपने कैंसर के बारे में पता चला। जब ये खबर आई तब पूरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ उनके फैन्स उनकी सेहत के लिए दुआएं करने लगे। कैंसर का पता चलने पर सोनाली इसके  ट्रीटमेंट के लिए न्यू यॉर्क चली गईं और कुछ महीनों के इलाज के बाद ये दिसंबर में इंडिया वापस आ गई। इस दौरान ये अपने फैंस को अपने हेल्थ और अपने अनुभव के बारे में इंस्टाग्राम के जरिए अपने बताती रहती थी।

ब कैंसर के बारे में मेरे जानने वालों को पता चला तो वो हैरान रह गए। उनका कहना था कि मेरी लाइफस्टाइल तो ऐसी बिल्कुल नहीं कि ये बीमारी मुझे हो। मैं भी हमेशा सोचती थी कि आखिर मुझे कैंसर कैसे हो गया। इसी सोच से लड़ती हुई एक दिन मैं एक साइकेट्रिस्ट के पास गई और अपनी बात बताई। उन्होंने जो बातें कही उससे मुझे काफी हिम्मत मिली और मैंने मन ही मन खुद को कहा कि मैं लड़ूगी और ठीक होकर आउंगी।

मेरी साइकेट्रिस्ट ने बताया कि कैंसर सिर्फ गलत लाइफस्टाइल की वजह से नहीं, बल्कि जेनेटिक या वाइरस के कारण भी होता है। अगर तुम्हारे इस तरह सोचने से ये बीमारी ठीक हो जाती तो आज में इस दुनिया का सबसे अमीर इंसान होता क्योंकि मैं विचारों और सोच से खेलना मेरा पेशा है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply