Bigg Boss 13: इस बार सलमान खान के शो में होगा डबल धमाका, एक महीने में होगा फिनाले

सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 13 जल्द लॉन्च होने वाला है । ऐसे में चैनल ने शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें सलमान खान बिग बॉस 13 के टि्वस्ट एंड टर्न के बारे में बता रहे हैं ।

  |     |     |     |   Published 

टीवी पर जल्द ही कलर्स (Colors TV) का रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शुरु होने वाला है। हाल ही में चैनल ने शो का तीसरा प्रोमो जारी किया है, जिसमें सलमान खान इस बार का सीजन कैसा होने वाला है इसकी जानकारी दे रहे हैं। वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) हारग्लास के अंदर खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें ऊपर की तरफ से रेत तेजी से गिरती हुई नजर आ रही हैं।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 13 का नया प्रोमो जारी किया है। सलमान खान प्रोमो में कहते हुए नजर आ रहे है कि इस बार बिग बॉस में टाइम फिसलेगा रेत की तरह। चार हफ्तों में होगा फिनाले। पता चलेगी सितारों की फेथ, लेकिन पहला फिनाले सिर्फ अंगड़ाई है, बाकी आगे चढ़ाई है। बिग बॉस 13 का नया प्रोमो रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ‘टेलीविजन का ब्लॉकबास्टर लेकर आ रहे है, सिर्फ और सिर्फ सलमान खा। क्या आप बिग बॉस 13 के ट्विस्ट्स के लिए तैयार हैं, जो सुपर टेढ़ा है?’

चलिए बात करते है सबसे पहले दूसरे प्रोमो की। दूसरे प्रोमो में सलमान खान के साथ सुरभि ज्योति और करण वाही नजर आए थे। प्रोमों की शुरुआत में सुरभि ज्योति और सलमान खान (Salman Khan) ट्रेडमिल पर चलते हुए दिखाई देते हैं। इसी बीच सलमान खान सुरभि को एक बुके देते हैं, जिसे पाकर वो काफी खुश हो जाती हैं। तभी करण वहां आते हैं और सुरभि से बुके छीन लेते हैं। इस बात से गुस्सा होकर एक्ट्रेस करण को मारती है और सलमान खान उनकी लड़ाई के मजे लेते हुए दिखाई देते हैं। प्रोमो को शेयर करते हुए वीडियो में लिखा गया था- हाई स्पीड धमाक और सेलिब्रिटियों के ग्लैमर का लगेगा इस सीजन तड़का।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply