Bigg Boss 13: शो के साथ इस तरह बदलते गए सलमान खान, वीडियो में देखिए किस सीजन में कैसा था उनका लुक

बिग बॉस सीजन 4 से लेकर सीजन 12 तक होस्ट करने वाले सलमान खान (Salman Khan) हर बार अलग स्टाइल में शो में नजर आए हैं। जहां एक तरफ बिग बॉस का घर अपनी बदली हुई थीम के लिए पॉपुलर है तो वहीं दूसरी तरफ सलमान के लुक का भी कोई जवाब नहीं। वीडियो में देखिए सलमान खान के अलग-अलग अवतार।

  |     |     |     |   Updated 

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) जल्द शुरु होने जा रहा है। ऐसे में दर्शकों को इस शो का बेसब्री से इंतजार हैं। वहीं सीजन 4 से होस्ट कर रहे सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर इस शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। वैसे एक तरह से ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की सलमान खान की वजह से ही अधिकतर लोग बिगबॉस देखते हैं। सलमान खान का चुलबुला अंदाज, दर्शकों के साथ शो के सेट पर मस्ती मजाक से वकाई शो का माहौल खुशनुमा हो जाता है बल्कि शो की टीआरपी का भी कोई जवाब नहीं। वहीं अभी तक 6 सीजन को जज कर चुके सलमान खान हर बार कुछ हटकर या ये कहें की हर बार नए लुक में नजर आते हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए लेके आए हैं सलमान खान के 6 सीजन के अलग लुक।

सलमान खान ने बिग बॉस 4 से इस शो को होस्ट करना शुरु किया था। वहीं इस दौरान वो पतली-पतली मूंछों में नजर आएं थे। बिग बॉस के पांचवें सीजन की बात करें तो सलमान खान एक्टर संजय दत्त के साथ शो होस्ट करते दिखे। वहीं 6 सीजन में वो फिल्म दंबग 2 के लिए शूटिंग कर रहे थे। जिस दौरान अपना वजन काफी बढ़ गया था। सीजन 7 में सलमान खान काफी सारे ट्विस्ट लेकर आए थे। इस दौरान उनका जो लुक सामने आया वो देखने लायक रहा।

आगे बिग बॉस के सीजन 8 की बात करें तो यहां सलमान खान हैंडसम पायलट के रूप में नजर आए थे। वहीं सीजन 9 में उन्होंने पहले के मुकाबले काफी वजन बढ़ा लिया था। क्लीन शेव और बस मूंछे रखे हुए सलमान खान सीजन 10 में जबरदस्त नजर आए थे। सीजन 11 में सलमान खान ने हल्की-हल्की दाढ़ी रखी हुई थी। वहीं बिग बॉस 12 में एक दम फिट और क्लीन शेव में नजर आए। अब देखने ये होगा कि बिग बॉस 13 में उनका लुक कैसा होता है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply