Bigg Boss 13: एक-दूसरे के दुश्मन बने बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट, किसी ने दी गाली तो किसी ने दी हाथ उठाने की धमकी

बिग बॉस 13 में इस वक्त एक हफ्ता पूरा हो चूका हैं वहीं घर में सबके अंदाज़ बदले-बदले नजर आ रहे हैं। कुछ कंटेस्टेंट घर में आते ही एक-दूसरे के दुश्मन बन गए। जानिए कौन है वो कंटेस्टेंट जो आते ही बन गए एक दूसरे के दुश्मन।

Author   |     |     |     |   Published 

बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13) के घर में एक हफ्ता गुजारा नहीं उससे पहले ही घरवालों के बीच झगड़े शुरु हो गए। यहां तक की कुछ झगड़े तो शो के प्रीमियर के दौरान ही होना शुरु हो गए। यहां हम बात कर रहे हैं असीम रियाज ( Asim Riaz) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ-साथ आरती सिंह (Aarti Singh) और शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) की। इसके साथ ही आने वाले एपिसोड में शेफाली बग्गा सिद्धार्थ शुक्ला संग लड़ाई करती हुई नजर आएंगी। आइए आपको बताते हैं कि बिग बॉस के पहले हफ्ते में कौन सा कंटेस्टेंट किसका दुश्मन बन चुका है।

सबसे पहले बात करते हैं बिग बॉस के चर्चित और झगडा करने वाली जोड़ी पारस छाबड़ा और असीम रियाज की। प्रीमियर के दौरान दोनों एक दूसरे संग बूरी तरह से लड़ते हुए नजर आए थे। इसके बाद घर में दोनों पहुंचे तब भी ये सिलसिला खत्म नहीं हुआ। असीम के रैप गाने के दौरान भी पारस ने उनसे झगड़ा किया था। वहीं, असीम के टास्क को बीच में छोड़ने पर भी पारस का गुस्सा देखने को मिला। उन्होंने कई बार घरवालों के सामने ये चीज कही है कि असीम की हरकतों को बदार्शत नहीं कर सकते हैं।

अब बात करते है आरती सिंह और शेफाली बग्गा की। दोनों के बीच लड़ाई की शुरुआत तब हुई जब शेफाली ने आरती और सिद्धार्थ शुक्ला को लवबर्ड्स कह दिया था। इस बात से आरती सिंह काफी नाराज हुईं। उन्होंने शेफाली को ऐसा न कहने के लिए भी कहा। वहीं, टास्क के दौरान शेफाली बग्गा ने आरती सिंह की पर्सनल लाइफ औऱ सिद्धार्थ संग उनके रिश्ते को लेकर भी कई सवाल किए। शेफाली के ऐसा करने से न केवल आरती सिंह बल्कि बाकी घरवाले भी काफी शॉक हुए। आरती सिंह को शेफाली बग्गा की बात इतनी बुरी लगी कि वो रोने लग गई।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply