Bigg Boss 13: माहिरा के चलते टूटा पारस छाबड़ा-शहनाज गिल का रिश्ता, देवोलीना भट्टाचार्जी बनी घर की पहली क्वीन

Bigg Boss 13 Bulletin Day 11: बुधवार को दिखाए गए एपिसोड में शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का रिश्ता माहिरा शर्मा के चलते बिखरता हुआ नजर आया। वहीं, क्वीन नंबर वन टास्क में आखिरी मटका देवोलीना भट्टाचार्जी का था।

Author   |     |     |     |   Updated 

बिग बॉस के 11 वें एपिसोड की शुरुआत एक सीरियस नोट के साथ शुरु होती है। शहनाज गिल इस बात को लेकर काफी उदास होती है कि पारस ने उसे चुनने की बजाए दलजीत कौर को चुना। साथ ही शहनाज ने पारस पर डबल डेट करने का भी आरोप लगाया। इन सब के बीच पारस शेफाली बग्गा पर अपना गुस्सा निकालते हुए नजर आते हैं। पारस शेफाली पर शहनाज को भिड़काने का आरोप लगते हैं।

शहनाज पारस से घर के क्वीन के टास्क को लेकर बहस करती हुई नजर आती है। पारस अपने मन की बात शहनाज को समझते है, लेकिन वो सुनती नही और रोने लगती है। ऐसे में गुस्से में आकर पारस शहनाज को कहता है भाड़ में जाओं।

शहनाज अपने मन की बात अबू मलिक से करती हुई नजर आती हैं। वो कहती हैं कि उनके मन में पारस के लिए फीलिंग्स हैं। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला को आरती समझती है कि उन्हें ऐसे हर बात पर गुस्सा नहीं करना चाहिए। इससे वो सामने बुरे दिखाई देते हैं। आरती उन्हें सोच समझकर खेलने की भी बात कहती हुई नजर आती हैं।

कोएना मित्रा इन सब के दौरान खुद से बात करते हुए कहती हैं कि वह फेक दोस्ती या फिर रोमांस बिग बॉस के हाउस में नहीं करेंगी। वह घर के लड़कों से फेवर नहीं लेंगी। वहीं, अगली सुबह फिल्म कॉकटेल का गाना बजता है और सभी घरवाले मस्ती में झुमते हुए डांस करते हैं। घर में क्वीन कौन बनना चाहिए इस पर शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ डे आपस में बात करते हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही पारस माहिरा से कहते है कि शहनाज ये नहीं समझती की दोस्ती क्या है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply